1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ओवैसी का पीएम पर तंज : दुश्मन तो आपके घर में घुस कर बैठा हुआ है

ओवैसी का पीएम पर तंज : दुश्मन तो आपके घर में घुस कर बैठा हुआ है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को लगता है पीएम मोदी के लेह जाना पसंद नहीं आया है। दरअसल पीएम की लद्दाख यात्रा के बाद उनके तेवर देखकर तो यही लगता है।

दरअसल पीएम मोदी अचानक लद्दाख गए और न सिर्फ जवानों को सम्बोधित किया बल्कि घायल जवानों से मुलाक़ात भी की और ग्राउंड जीरो का जायजा लिया।

लेकिन ओवैसी को ये सब रास नहीं आ रहा है। उन्होंने ट्वीट कर ज़रिये अपने गुस्से को जाहिर करते हुए लिखा कि आज हमारे जवानों से मिलने तो चले गए और जख्मी जवानों से भी मुलाकात कर ली। इससे उनका हौसला तो बढ़ेगा. यहां चौकीदार कह रहे हैं ना घुस आया है, ना घुसा हुआ है।

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने सेना की क्षमता पर भी सवाल उठाते हुए लिखा है कि हम मौजूदा युद्ध भंडार के सहारे केवल 12 दिनों के लिए पूर्ण पैमाने पर युद्ध को बनाए रख सकते हैं। क्या ओवैसी को ये लगता है कि सेना 12 दिन में युद्ध खत्म नहीं कर सकती।

आज के समय में तो 5 दिन में भी आप किसी को धूल चटा सकते है। वो समय गया जब बंदूकों से लड़ाई होती है। अब आपके पास सुखोई और राफेल जैसे विमान है जो पलक झपकते ही हज़ारों लाशें गिरा सकते है !

बताते चले कि सांसद ने मांग की है कि संसद जल्द ही बुलाई जाए ताकि विपक्ष सरकार से जवाबदेही मांगे और वे भारतीय क्षेत्र पर कब्जे के बारे में हमारे प्रश्नों का उत्तर दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...