1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू & कश्मीर
  3. जम्मू-कश्मीर- राजौरी में मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर, 4 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर- राजौरी में मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर, 4 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बुधवार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो अफसर और दो जवान शहीद हो गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकियों और सेना के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है और मुठभेड़ का दुसरा दिन है, जिसमें आज एक आतंकी को सेनाओं ने मार गिराया है. वहीं मुठभेड़ में सेना के जवानों ने धर्मसाल बेल्ट के बाजीमल इलाके को चारो तरफ से घेर लिया गया है. वहीं कल मुठभेड़ में दो कैप्टन सहित चार जवान शहीद हुए है.

इनमें आगरा के डीजीसी क्राइम बसंत कुमार गुप्ता के बेटे कैप्टन शुभम गुप्ता भी शहीद हुए हैं। कैप्टन शुभम गुप्ता की शहीद होने की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। जिसके बाद शहीद के परिजनों को सांत्वना देने और उनके दुख में शामिल होने बीजेपी के नेता प्रशासनिक अधिकारी और सामाजिक लोग भी शहीद के घर पहुंच रहे हैं।

 

आपको बता दें कि आगरा के रहने वाले कैप्टन शुभम गुप्ता का चयन 2015 में आर्मी में हुआ था। कैप्टन शुभम गुप्ता को 2018 में प्रमोशन मिला। कैप्टन शुभम गुप्ता नाइन पैरा में थे। दरअसल धर्मसाल के बाजीमाल इलाके में बुधवार को आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

इसी दौरान जंगल में छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। यहां दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है। इसी हमले में कैप्टन शुभम गुप्ता शहीद हो गए। शहीद की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और बीजेपी मंत्री एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर, एमएलसी विजय शिवहरे, विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल शहीद के घर पहुचे। डीसीजी क्राइम बसंत गुप्ता के घर पर पड़ोसी, परिचित और रिश्तेदारों का तांता लग गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...