1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं- PM मोदी

सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं- PM मोदी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीटकर लिखा  कि, इस रविवार को मैं सोशल मीडिया अकाउंट्स (फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब)  को छोड़ने की सोच रहा हूं। जिसके बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर भूचल से मच गया है, पीएम के चाहने वालों ने उनसे अपील की है कि, वह ऐसी ना करें।  

बताते चलें कि, आठ  मार्च से केंद्र सरकार एक नया कैंपेन शुरू करने वाली है जिसका नाम ‘हर काम देश के नाम’ होने वाला है। अब इस योजना और प्रधानमंत्री मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत को एक चश्मे से देखा जा रहा है।

इस नए कैंपेन के तहत मोदी सरकार अपनी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देगी और हर मोर्चे पर जनता को जागरूक करने की कोशिश करेगी। सभी मंत्रालयों को इसके बारे में सूचित किया गया है और अपनी योजनाओं के प्रचार के बारे में एक खाका भी मांगा गया था।

आपको बता दें कि, पीएम मोदी सोशल मीडिया के विभिन्न अकाउंट पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोकप्रिय नेता हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर में लोगों के साथ संपर्क में रहते हैं। ट्विटर पर उनके पांच करोड़ तैंतीस लाख सत्तर हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...