1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. DCW की अध्यक्ष Swati Maliwal ने सिद्धू को लगाई फटकार!

DCW की अध्यक्ष Swati Maliwal ने सिद्धू को लगाई फटकार!

Sidhu became the target of DCW President Swati Maliwal, 'Swati Maliwal's havoc rained on Sidhu!... दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सिद्धू को फटाकारा...

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

पंजाब(Punjab) में पीछले कुछ दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के सुपरस्टार बने हुए है। हर पार्टी उन्हें ही निशाना बनाई हुई है। सिद्धू अपने कड़वे बोल की वजह से हर किसी की आंखो का निशाना बने हुए है। आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धू के दिए बयान की वजह से वह फिर एक बार निशाना बने।

स्वाति मालीवाल का भी निशाना बने

हाल में सिद्धू ने दिल्ली सीएम के बारे में बयान जारी किया है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी चुप नहीं बैठी। आपको बता दें कि हाल ही में स्वाति मलीवाल एक बार फिर से आयोग की अध्यक्ष बनी है। स्वाति लगातार तीन बार दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा बन चुकी है।

अपनी जुबान से चर्चा में रहने वाले सिद्धू अब दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल के निशाने पर भी आ गए हैं। सिद्धू के केजरीवाल को कहे गए शब्द मालीवाल को कतई अच्छे नहीं लगे। उन्होंने सिद्धू का बयान जारी करते हुए कहा कि जनता के द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री के लिए ऐसी घटिया और सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल करना उन्हें शोभा नहीं देता। स्वाति ने कहा कि ऐसा करके सिद्धू सिर्फ़ अपनी मानसिक सोच का जनता के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को चेतावनी दी कि राजनीति करनी है करो लेकिन मर्यादा मत लांघो।

केजरीवाल का मफलर उतार दूंगा: सिद्धू

दरअसल, सिद्धू ने कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें सिद्धू ने कहा कि सीएम चेहरे के सर्वे के लिए 4 दिन में 21 लाख कॉल का आम आदमी पार्टी का दावा झूठा है। आप पर निशाना साधते हुए सिद्धू कहने लगे- ‘केजरी..ओ केजरी, सुनता है। बता तुझे कितनी बार कहा है, तू आता ही नहीं मेरे पास। आ तो सही, तेरा मफलर उतारुं में। सिद्धू ने कहा था कि मैं केजरी को भगा-भगाकर मारूंगा’।

असभ्य भाषा का प्रयोग करने से चर्चा में सिद्धू

नवजोत सिद्धू पिछले कुछ दिनों से अपनी जुबान को लेकर खूब चर्चा में हैं। जानकारी के मुताबिक सिद्धू ने अपने कड़वी जुबान का निशाना केवल विपक्षी पार्टी को ही नहीं बल्कि पत्रकारों को भी बनाया। कुछ दिन पहले उनसे इस बारे में पूछा भी गया तो उन्होंने गुरुओं का उदाहरण देना शुरू कर दिया। जिसकी भी विरोधियों ने जमकर आलोचना की।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...