1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पहुंचे दिल्ली, सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात, पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पहुंचे दिल्ली, सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात, पढ़ें

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार दोपहर दिल्ली पहुंच रहे हैं। दोनों मुख्यमंत्री कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ आज मुलाकात करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार दोपहर दिल्ली पहुंच रहे हैं। दोनों मुख्यमंत्री कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ आज मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान आने वाले लोकसभा चुनाव पर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर भी चर्चा संभव है।

अशोक गहलोत और भूपेश बघेल राजस्थान और छत्तीसगढ़ की राजनीतिक स्थिति के बारे में बताएंगे। बैठक में भविष्य के रोड मैप पर भी चर्चा की जाएगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ अपने आवास पर चार दिनों में तीन मुलाकातें कर चुकी हैं। मंगलवार को भी प्रशांत किशोर ने सोनिया गांधी और कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की थी। इस बैठक में प्रशांत किशोर के अलावा अंबिका सोनी, एके एंटनी, कमलनाथ, मुकुल वासनिक, दिग्विजय सिंह, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश और रणदीप सुरजेवाला शामिल हुए थे

वहीं, सोमवार को हुई बैठक में पी चिदंबरम, प्रियंका गांधी वाड्रा, जयराम रमेश आदि शामिल हुए थे। सूत्रों के अनुसार, पार्टी के पुनरुत्थान से जुड़े प्रस्तावों को लेकर इन बैठकों में कांग्रेस नेता पीके से कई सवाल भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि प्रशांत किशोर की ऐसी कुछ बैठके आने वाले दिनों में और हो सकती हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...