1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. बीजेपी ने 8 विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में बंधक बना रखा है- कांग्रेस नेता दिग्विजय

बीजेपी ने 8 विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में बंधक बना रखा है- कांग्रेस नेता दिग्विजय

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में दिख रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर एक बार विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि, आठ विधायकों को बीजेपी ने जबर्दस्ती गुरूग्राम के एक होटल में बंधक बना कर रखा है।

इन आठ विधायकों में चार कांग्रेस के हैं। इसमें समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के एक-एक विधायक हैं, इसमें अलावा दो निर्दलीय विधायक हैं। इन विधायकों का समर्थन भी कमलाथ सरकार को मिला हुआ है। मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोट ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह दावा किया है कि, उनके चार विधायकों में से एक विधायक और पूर्व मंत्री बिसाहुलाल सिंह ने फ़ोन कर बताया है कि उन्हें गुरूग्रम के एक होटल में जबर्दस्ती रखा गया है और बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है।

साथ ही तरुण भनोट ने कहा कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार के दो मंत्री जीतू पटवारी और जयवर्धन सिंह उस होटल के पास हैं लेकिन उन्हें अंदर आने नहीं दिया गया। इसी के साथ भनोट ने कहा है कि हरियाणा में बीजेपी की सरकार है और उसने होटल में पुलिस की तैनाती कर दी है।

यहां बीजेपी के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा हैं और वो हमारे दोनों मंत्रियों को होटल के अंदर नहीं आने दे रहे हैं। बता दें कि, दिग्विजय सिंह ने कहा कि, बीजेपी कितनी भी कोशिशें कर लें लेकिन मध्य प्रदेश में हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है, हम सब एक हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ आज भोपाल में प्रेस से बात करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...