1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. नो बॉल पर हरभजन-युवराज आए सामने

नो बॉल पर हरभजन-युवराज आए सामने

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शनिवार को आईपीएल के दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आमने सामने थे। इस मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट से हरा प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा। हैदराबाद के गेंदबाज़ों के प्रदर्शन से बैंगलोर 121 रनों का आसान सा लक्ष्य दे पाया जिसको हैदराबाद ने 141 ओवर में आसानी से बनाकर जीत हासिल की।

इस मैच में हैदराबाद की इनिंग्स में ऐसा हुआ जिससे मैच के अंपायर ट्रोल हो रहे हैं। हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने ट्वीट भी किया। हुआ ये कि हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान अंपायर ने केन विलियमसन द्वारा चेस्ट के पास खेली गई एक फुल टॉस गेंद को नो बॉल देने से मना कर दिया। जिसके बाद से ये बवाल खड़ा हो गया और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पारी के 10वें ओवर में जब बैंगलोर के तेज गेंदबाज इसरु उडाना ने केन विलियमसन को एक फुल टॉस गेंद डाली, जो कि विलियमसन के चेस्ट के पास थी और उन्होंने उसको मुश्किल से फाइन लेग की तरफ खेला, लेकिन इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार नहीं दिया।

हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा – “नहीं ये नो बॉल नहीं थी” उन्होंने साथ मैं इसका वीडियो भी ट्वीट किया। तो वहीं युवराज ने लिखा – ” मैं विश्वास नहीं कर पा रहा ये नो बॉल नहीं दी गई। ”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...