1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पति की हैवानियत से तंग आकर नवविवाहिता पत्नी ने कर ली आत्महत्या, हनीमून के दौरान बनाया था एडल्ट वीडियो…

पति की हैवानियत से तंग आकर नवविवाहिता पत्नी ने कर ली आत्महत्या, हनीमून के दौरान बनाया था एडल्ट वीडियो…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पति की हैवानियत से तंग आकर नविवाहित पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसे लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। क्योंकि किसी को यकीन था कि इतनी जल्दी ऐसा कुछ घटित होने वाला है। क्योंकि शादी के महज 1 महीने ही गुजरे थे कि पत्नी ने आत्महत्या कर ली। लेकिन जब इस सुसाइड के पीछे छिपे रहस्यों का कारण लोगों के सामने आया तो सभी हैरान रह गये।

दरअसल, NRI पति ने नवविवाहिता पत्नी को हनीमून पर ले जाकर उसके कई अंतरंग तस्वीरें और अश्लील वीडियो बनाये। इसके बाद वो उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा औऱ दहेज की मांग करने लगा। इस सबसे तंग आकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नवविवाहिता के पिता फरीदाबाद के सेक्टर 22 में रहते हैं। मृतक नवविवाहिता के पिता का कहना है कि 15 मार्च 2021 को ही उनकी बेटी मेघा की शादी फरीदाबाद के सेक्टर 15 के रहने वाले अचल के साथ हुई थी। अचल अमेरिका में रहता था और शादी के बाद उसने उनकी बेटी को अमेरिका में ही रखने के सपने दिखाए थे।

मृतका के पिता ने बताया कि बड़े-बड़े सपने दिखाने वाले उसके पति ने डेढ़ महीने में ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। इसके बाद पति की हैवानियत से परेशान होकर उनकी बेटी ने सुसाइड कर ली। अब वे चाहते हैं कि जिस प्रकार से उनकी बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है उसी प्रकार से आरोपी पति को भी फांसी लगनी चाहिए।

बताया जा रहा है कि नवविवाहिता का नाम मेघा है। मेघा की शादी 15 मार्च 2021 को अचल केसरिया नाम के लड़के से हुई थी। अचल पिछले कई वर्षों से अमेरिका में ही सेटल था। शादी के समय मेघा और उसके माता पिता को सपने दिखाए गए थे कि उनकी बेटी शादी के बाद अमेरिका में ही रहेगी लेकिन उन्हें और मेघा को यह नहीं पता था कि शादी से पहले उन्हें जो सपने दिखाए जा रहे हैं उनके पीछे की हकीकत कुछ और ही है।

बता दें कि शादी के बाद पति-पत्नी हनीमून के लिए गए थे लेकिन उसके पति के दिमाग में जो हैवानियत का खेल चल रहा था उसके बारे में मेघा को बिल्कुल अंदाजा नहीं था। हनीमून के नाम पर शैतान पति ने मेघा की अश्लील वीडियो बना ली और अपनी पत्नी मेघा से अमेरिका में कार और मकान खरीदने के नाम पर पैसों की मांग करने लगा। जिसके बाद मेघा ने रो-रोकर पिता के सारी बात बताई।

मेघा के पिता का कहना है कि इन्हीं प्रताड़नाओं से तंग आकर उनकी बेटी ने सोमवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल वह चाहते हैं कि उनकी बेटी को इंसाफ मिले। जिस प्रकार से उनकी बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है उसी प्रकार से उसके हैवान पति को भी फांसी को सजा मिलनी चाहिए। वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतक मेघा के पिता की शिकायत पर आरोपी पति, सास ,ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही उन लोगों के विरूद्ध उचित कार्रवाई की जायेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...