1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. दिनेश कार्तिक ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, इस खिलाड़ी ने किया ट्रोल, कार्तिक ने दिया मजेदार जवाब

दिनेश कार्तिक ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, इस खिलाड़ी ने किया ट्रोल, कार्तिक ने दिया मजेदार जवाब

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दूसरे लहर के कहर ने देश में हाहाकार मचा दिया है, लोग ऑक्सीजन और दवाइयों की कमीं से जान गंवा रहें हैं। कोरोना सा मचे हाहाकार को देखते हुए केंद्र सरकार ने 18 साल से उपर वालों को वैक्सीन लगाने की मंजूरी दी थी। जिसके बाद देश में तेजी वैक्सीनेशन की प्रकृया चल रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। इसी कड़ी में सोमवार को टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाजा दिनेश कार्तिक ने भी सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली।

कार्तिक से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा,दिग्गज बल्लबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। दिनेश कार्तिक ने वैक्सीन वाली तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की जिसमें नर्स उन्हें वैक्सीन लगाते हुए नजर आ रही है। इस दौरान कार्तिक कैजुअल टी शर्ट और कैमुफ्लाज ट्राउजर पहने हुए थे। कार्तिक की इस तस्वीर को देख ऑस्ट्रेलियाई ओपनर क्रिस लिन ने उनसे मजा लेके की कोशिश की।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सलामीं बल्लेबाज लिन ने ट्वीट किया, ‘ कम से कम पैंट तो पहन सकते थे।’ इसपर कार्तिक ने पलटवार करते हुए हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘ मैं आपकी तरह शॉर्ट्स के बारे में सोच रहा था। फिर मुझे यह अहसास हुआ कि मैं मालदीव में नहीं हूं, इसलिए ये पहनी।’

दिनेश कार्तिक और क्रिस लिन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक साथ खेल चुके हैं। आईपीएल 2021 में लिन मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। कड़े बायो बबल में कोविड 19 के मामले बढ़ने के बाद बीसीआई ने आईपीएल अग्रिम आदेश तक सस्पेंड कर दिया है।

आईपीएल सस्पेंड होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस समय मालदीव में क्वारंटीन हैं। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाली फ्लाइट्स पर रोक लगा रखी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया का 37 सदस्यीय दल इस समय मालदीव में है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...