1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. फिल्म ‘दासवी’ का टीजर हुआ जारी, इस लुक में अभिषेक बच्चन आए नजर, देखें

फिल्म ‘दासवी’ का टीजर हुआ जारी, इस लुक में अभिषेक बच्चन आए नजर, देखें

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म ‘दासवी’ का टीजर जारी किया। इस टीजर में अभिषेक बच्चन जो फिल्म में गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे दिखाया गया है, जो एक कैदी है,  और जेल से अपनी कक्षा 10 की परीक्षा दे रहे है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म ‘दासवी’ का टीजर जारी किया। इस टीजर में अभिषेक बच्चन जो फिल्म में गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे दिखाया गया है, जो एक कैदी है,  और जेल से अपनी कक्षा 10 की परीक्षा दे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

वही इस फिल्म के टीचर में अभिनेता को बाकी कैदियों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, अपराधियों ज्यादा शोर न करियो। मैं दसवीं की तैयारी कर रहा हूं। फिर से दसवीं करना ये मेरी शिक्षा का अधिकार है।’ बता दे कि इस फिल्म को लेकर फैंस अभी से ही उत्साहित है।

वहीं तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ज्योति देसवाल के रूप में यामी गौतम, बिमला देवी के रूप में निम्रत कौल और अरुण कुशवाह भी हैं। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। और इस फिल्म को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स और जियोसिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अभिषेक ने अपने इंस्टा हैंडल पर लिखा, “एक छात्र से दूसरे छात्र को दसवीं की परीक्षा के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं! वीडियो में अभिषेक अपने सभी जेल के साथियों को चेतावनी देते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह बहुत अधिक शोर न करें, क्योंकि वह 10वीं की बोर्ड परीक्षा की तैयारी शुरू कर रहे हैं। वीडियो में वह कुर्ता और पायजामा पहने दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘जेल से दसवीं करना मेरा शिक्षा का अधिकार है’ टैगलाइन के साथ एक पोस्टर शेयर किया है।

फिल्म में अभिषेक के अलावा यामी एक आईपीएस ऑफिस के रूप में नजर आएंगी, जबकि निम्रत एक राजनेता के रोल में नजर आएंगी. फिल्म की घोषणा के समय उनके पोस्टर पहले जारी किए गए थे। दसवीं को तुषार जलोटा ने निर्देशित किया है। फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी और यह 7 अप्रैल, 2022 से Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीम होगा।

वही, पोस्टर में अभिषेक बच्चन लाइब्रेरी में एक टेबल पर खडे़ हुए दिखाए दे रहे हैं। उनका अंदाज किसी नेता से कम नहीं है। उन्होंने अपने दोनों हाथ फैला रखे हैं और उन्हें आसपास मौजूद सभी लोग देख रहे हैं। फिल्म के टीजर ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं, जैसे गंगा राम चौधरी कौन है? और वह दसवीं की परीक्षा की तैयारी क्यों कर रहा है? इन सभी सवालों के जवाब इस फिल्म के आने के बाद मिलेंगे। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘एक विद्यार्थी से दूसरे विद्यार्थी को, दसवीं की परीक्षा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।’

हालांकि अभी फिल्म के बारे में निर्माताओं ने आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। जनकारी के अनुसार अभिनेता इन दिनों बहुचर्चित ब्रीद इनटू द शैडो के अगले सीनज पर भी काम कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन को आखिरी बार शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म बॉब बिस्वास में देखा गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...