1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. KRK ने सिंगर मीका सिंह को बताया सुवर, कहा- इसकी मेरे सामने बैठने की औकात नहीं है

KRK ने सिंगर मीका सिंह को बताया सुवर, कहा- इसकी मेरे सामने बैठने की औकात नहीं है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान, जिन्हें केआरके के नाम से भी जाना जाता है, ने पंजाबी सिंगर मीका सिंह को सुवर करार देते हुए कहा कि इसकी मेरे सामने बैठने की औकात भी नहीं। सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज के बाद से ही केआरके और मीका सिंह ऑनलाइन झगड़ रहे हैं। दरअसल KRK ने सलमान खान की फिल्म राधे की समीक्षा करते हुए इसे बेहद घटिया फिल्म करार दिया, उसके बाद सलमान खान ने KRK पर मानहानि का मुकदमा ठोंक दिया। KRK और सलमान खान के बीच चल रही विवाद में पंजाबी सिंगर मीका सिंह भी कूद गए, उन्होंने KRK को कुत्ता कहा. मीका सिंह पर पलटवार करते हुए KRK ने भी एक वीडियो जारी करते हुए मीका सिंह को सुवर करार दिया। आप KRK का पूरा वीडियो देख सकते हैं…

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘राधे’ की समीक्षा को लेकर अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया!

कमाल खान ने कहा कि यहां पर वह सलमान की किसी भी फिल्म की समीक्षा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, “मैंने कई बार कहा है कि मैं कभी किसी निर्माता, अभिनेता की फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर वह मुझसे समीक्षा नहीं करने के लिए कहता है। #राधे की समीक्षा के लिए सलमान खान ने मुझ पर मानहानि का मुकदमा दायर किया यानी वह मेरी समीक्षा से बहुत अधिक प्रभावित हो रहे हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्मों की समीक्षा नहीं करूंगा।

KRK के यूट्यूब चैनल पर 13 मई 2021 को सलमान खान की हालिया फिल्म राधे का रिव्यू अपलोड हुआ था। इस वीडियो में उसने सलमान खान को हर जगह दद्दू कहकर संबोधित किया। वहीं दिशा पटानी के रोल का मजाक बनाते हुए उन्हें सलमान खान की पोती बताया। इसी तरह जैकी श्रॉफ को कॉमेडी में फेल और रणदीप हुड्डा को हीरो की जगह विलेन की एक्टिंग ही करने की सलाह दी। शब्दशः तो नहीं लेकिन कुल मिलकर रिव्यू का लब्बोलुआब यही है कि फिल्म राधे बकवास है, बाकि आप नीच रिव्यू देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...