1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की हुई बेइज्जती, कपिल शर्मा के गार्ड ने भगाया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की हुई बेइज्जती, कपिल शर्मा के गार्ड ने भगाया

Kapil sharma show: कपिल शर्मा शो में जब भी कोई गेस्ट आता है तो खूब एंटरटेन होकर जाता है. लेकिन हाल ही में शो की शूटिंग के लिए आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ ऐसा नहीं हुआ.

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई: केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचीं। हालांकि, यहां उनके साथ कुछ ऐसी घटना हुई कि स्मृति ईरानी बिना शूटिंग किए ही नाराज होकर वहां से चली गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा के शो पर आने वाली थीं, लेकिन अब उनका एपिसोड फिलहाल रद्द हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मृति ईरानी जब शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं तो वहीं गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं सका। स्मृति ईरानी के ड्राइवर को गार्ड ने रोक लिया और अंदर जाने से मना कर दिया। इस दौरान ड्राइवर और गेटकीपर के बीच काफी बहस भी हुई लेकिन फिर भी मामला नहीं सुलझा। इसके बाद नाराज स्मृति ईरानी बिना शूटिंग के ही वहां से लौट गईं।

दरअसल, कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। स्मृति ईरानी ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के सेट पर शूटिंग के लिए पहुची थीं। लेकिन गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से रोक दिया। जब उसे बताया गया कि शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसने जवाब दिया कि उसके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है, इसलिए वो उन्हें अंदर जाने नहीं दे सकता। इसी बीच फूड डिलीवरी वाला वहां आया तो गार्ड ने उसे नहीं रोका और वो अंदर चला गया। यह देखकर स्मृति ईरानी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो गुस्से में वहां से लौट गईं।

जब ये बात कपिल शर्मा और उनके प्रोडक्शन हाउस को पता चली तो उन्होंने केंद्रीय मंत्री को मनाने की पुरजोर कोशिश की। लेकिन कोई बात नहीं बनी। कहा जा रहा है कि जब गेटकीपर को पता चला कि उसने जिन्हें रोका था, वो  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो वो बेहद डर गया और अपना मोबाइल बंद कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...