1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. चेन्नई और राजस्थान की टीम आज बदलाव के साथ उतर सकती है, जानिए प्लेइंग इलेवन

चेन्नई और राजस्थान की टीम आज बदलाव के साथ उतर सकती है, जानिए प्लेइंग इलेवन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आईपीएल में सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा। सीजन का 37वां मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। अब तक इस सीजन में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। चेन्नई और राजस्थान ने अब तक 9-9 मैच खेले हैं, जिनमें दोनों को महज 3-3 मैचों में जीत मिली है।

Image

पॉइंट्स टेबल में चेन्नई सातवें और राजस्थान आखिरी यानी आठवें नंबर पर है। इस मैच को जीतक दोनों ही टीमें प्ले-ऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखना चाहेंगी। जो टीम इस मैच में हारेगी, उसका प्ले-ऑफ में पहुंचना बहुत मुश्किल हो जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच करो या मरो जैसी स्थिति का हो गया है।

चेन्नई और राजस्थान की टीम आज एक बदलाव के साथ उतर सकती है। चेन्नई के प्लेइंग इलेवन में कर्ण शर्मा की जगह अनुभवी पीयूष चावला को मौका दिया जा सकता है। वहीं राजस्थान जयदेव उनादकट के स्थान पर वरुण आरोन टीम में अंतिम ग्यारह में शामिल कर सकता है।

Image

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत रोबिन उथप्पा और जोस बटलर ही करेंगे। मिडिल आर्डर में संजू सैमसन कप्तान स्टीव स्मिथ और युवा रियान पराग होंगे। तेजी से रन बनाने का जिम्मा राहुल तेवतिया के साथ बेन स्टोक्स संभालेंगे। तेज गेंदबाजी में उनादकट की जगह वरुण आ सकते हैं जो जोफ्रा आर्चर और स्टोक्स का साथ देंगे। स्पिनर के तौर पर श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया होंगे।
Image

राजस्थान रॉयल्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, रोबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, रियान पराग, महिपाल लोमरोर, बेन स्टोक्स, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट या वरुण आरोन

चेन्नई सुपर किंग्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, फाफ डु प्लेसिस, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान, विकेटकीपर), सैम कुर्रन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...