1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पीएम से लड़ाई हो गई, बड़े घमंड में थे- बोले गवर्नर सत्यपाल मलिक

पीएम से लड़ाई हो गई, बड़े घमंड में थे- बोले गवर्नर सत्यपाल मलिक

केंद्र सरकार के तीन विवादित कृषि क़ानूनों को लेकर उसकी आलोचना करते रहे मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने इस बार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- धीरज मिश्रा

हरियाणा:केंद्र सरकार (Central Government)के तीन विवादित कृषि क़ानूनों को लेकर उसकी आलोचना करते रहे मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने इस बार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है।
हरियाणा (haryana) के दादरी में एक सामाजिक कार्यक्रम में गवर्नर मलिक ने कहा, “मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिलने गया तो मेरी पांच मिनट में लड़ाई हो गई उनसे। वो बहुत घमंड में थे। जब मैंने उनसे कहा कि हमारे 500 लोग मर गए तो उन्होंने कहा- मेरे लिए मरे हैं?”
“मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे जो आप राजा बने हुए हो, मेरा झगड़ा हो गया। उन्होंने कहा – आप अब अमित शाह से मिल लोष। मैं अमित शाह (Amit Shah) से मिला।”
इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कृषि क़ानूनों को वापस लेने के सरकार के फ़ैसले पर कहा कि ‘प्रधानमंत्री ने जो कहा उसके अलावा वो कह भी क्या सकते थे। हमने (किसान) अपने पक्ष में फ़ैसला कराया।’

आपको बता दें कि सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) इससे पहले भी कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर कई बार बयान दे चुके हैं। नवंबर में, जयपुर में बोलते हुए उन्होंने कहा था कि केंद्र को अंततः किसानों की मांगों को मानना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी वह किसानों के मुद्दे पर बोलते हैं, तो उन्हें कुछ हफ़्ते के लिए आशंका होती है कि उन्हें दिल्ली से फोन आ सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...