1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. बॉलीवुड के बादशाह की हुई वापसी, फेैंस का इंतजार हुआ खत्म!

बॉलीवुड के बादशाह की हुई वापसी, फेैंस का इंतजार हुआ खत्म!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की सोशल मीडिया पर वापसी हो गई है। दरअसल, बेटे आर्यन थान के ड्रग्स केस में फस जाने के बाद शाहरुख खान ने काफी टाइम से सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था। आज 4 महिने बाद उन्हेंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया जिस पर फैंस ने उनका वेल्कम किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- खुशी पाल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के सभी फेैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। किंग खान की सोशल मीडिया पर वापसी हो गई है। आपको बात दें लंबे अरसे के बाद शाहरुख खान सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए है। दरअसल, बीते कुछ महिने शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए काफी चिंताजनक साबित हुए है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फस जाने के बाद काफी टाइम से दोनो ही बाप-बेटे ने इंस्टाग्राम पर कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया था। लेकिन 4 महिने बाद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया जिस पर उनके फेैंस ने उनका वेलकम किया।

 यह भी पढ़े: कॉमेडियन Krishna Abhishek एक बार फिर लाईमलाइट मे किया बहन का सपना सच।

सोशल गैदरिंग से भी दूर थे SRK

आपको बता दें कि जिस दिन से शाहरुख खान के बेटे क्रूस पार्टी में ड्रग्स केस में फंसा है। उसी दिन से शाहरुख खान एक पल भी चैन से नहीं बैठे हैं हालांकि आर्यन खान के बेटे काफी दिन पहले ही जेल से रिहा हो चुके हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन को 3 अक्टूबर को ड्रग्स केस के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद वो तीन सप्ताह बाद जेल से रिहा हो गए थे। तभी से शाहरुख खान ने हर तरह की सोशल गैदरिंग से कुछ टाइम के लिए मुंह फेर लिया था।

SRK  ने किया इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर

बेटे के ड्रग्स केस से पहले शाहरुख खान ने आखिर बार 19 सितंबर को पोस्ट की थी। उसके बाद वो सोशल मीडिया से गायब हो गए थे। लेकिन करीब चार महिने बाद, आज उन्होंने एक पेड पार्टनरशिप का पोस्ट शेयर किया।

फेंस ने किया वेल्कम

शाहरुख खान के सभी फेैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। किंग की वापसी के बाद सभी फैंस बहुत खुश है। शाहरुख खान के पोस्ट पर वेल्कम बैक किंग कमेंट कर फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...