1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. सामने आई तेजस्‍वी यादव की पत्‍नी राजश्री की नई तस्‍वीर, गाय-बकरियों के बीच देसी अंदाज में दिखीं नई-नवेली दुल्हन

सामने आई तेजस्‍वी यादव की पत्‍नी राजश्री की नई तस्‍वीर, गाय-बकरियों के बीच देसी अंदाज में दिखीं नई-नवेली दुल्हन

Bihar Politics राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की छोटी बहू रेचल उर्फ राजश्री बिहार आते ही अपने परिवार के बीच पूरी तरह घुलमिल गई हैं। उन्‍होंने पटना में अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर गोमाता की सेवा की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- धीरज मीश्रा

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 13 दिसंबर को अपनी पत्नी राजेश्वरी उर्फ राशेल के साथ पटना आ गए और फिलहाल अपनी मां राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर ही रह रहे हैं। सोमवार को 10, सर्कुलर रोड आवास पहुंचने के बाद राबड़ी देवी ने नई बहू का स्वागत किया।


इसके बाद फिर अगले दिन यानी मंगलवार को दिनभर पार्टी के कई विधायक और नेताओं ने तेजस्वी और उनकी पत्नी से मुलाकात की और नए जोड़े को आशीर्वाद दिया। राजेश्वरी उर्फ राशेल यूं तो दिल्ली में ही पली-बढ़ी हैं, मगर अब पटना आने के बाद वह लालू परिवार के साथ घुल-मिल रही हैं और यहां के रंग-ढंग सीखने की कोशिश कर रही हैं।
इसी कड़ी में बुधवार को आरजेडी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि बुधवार सुबह तेजस्वी अपनी पत्नी राजेश्वरी उर्फ राशेल को राबड़ी आवास के अंदर बने गौशाला ले गए और वहां पर गाय और बकरियां दिखाईं।
आरजेडी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में तेजस्वी अपनी पत्नी राजेश्वरी उर्फ राशेल को अपनी गौशाला के बारे में बता रहे हैं और कौन सी नस्ल की गाय और बकरियां उनके आवास पर हैं, उसके बारे में भी बताते नजर आ रहे हैं।
इस वीडियो में कई जगह पर राजेश्वरी उर्फ राशेल भी गाय और बकरियों को प्यार से पुचकारते हुए उन्हें अपने हाथ से खिलाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान राबड़ी देवी भी बहू राजेश्वरी उर्फ राशेल को अपना सरकारी आवास दिखा रही हैं और जगह-जगह आवास के अंदर बाग बगीचा घुमाते हुए और कुछ बताते हुए दिखी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...