1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. रणबीर कपूर रॉकस्टार अंदाज में आए नजर, तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने जमकर किया कमेंट

रणबीर कपूर रॉकस्टार अंदाज में आए नजर, तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने जमकर किया कमेंट

मुंबई: सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर कई फैन क्लब और फैन पेज हैं जो 'रॉकस्टार' अभिनेता की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में, हम रणबीर की एक अनदेखी तस्वीर पर अड़ गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर कई फैन क्लब और फैन पेज हैं जो ‘रॉकस्टार’ अभिनेता की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में, हम रणबीर की एक अनदेखी तस्वीर पर अड़ गए।

इस तस्वीर में हम उन्हें ब्लू टी, विंटर जैकेट और डेनिम पहने हुए देख सकते हैं। उन्होंने ग्रे बूट्स, सनग्लासेस और बेसबॉल कैप के साथ लुक को पूरा किया। अभिनेता सभी मुस्कुरा रहे थे क्योंकि उन्होंने अपने प्रशंसक के साथ एक तस्वीर खिंचवाई थी।

एक्टर की काम बात करेंगे, वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ का हिस्सा हैं, जिसमें उनकी लेडीलव आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वह अगली बार लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता और डिंपल कपाड़िया की मां की भूमिका निभाएंगे।

दिवाली के दौरान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने ब्रह्मास्त्र निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ मुंबई में एक काली पूजा पंडाल में एक संयुक्त उपस्थिति दर्ज की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और रणबीर इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन हो सकता है कि उन्होंने अपनी शादी को अगले साल टाल दिया हो।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...