1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. प्यार से नही छूटा पीछा ! तो प्रेमिका को उतारा मौत के घाट…

प्यार से नही छूटा पीछा ! तो प्रेमिका को उतारा मौत के घाट…

महाराष्ट्र के पालघर से क़त्ल का एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है, दरअसल3 फरवरी को पालघर अहमदाबाद हाईवे पर शाम को एक अज्ञात वयक्ति ने फोन करके पुलिस को सूचना दी कि नाले में एक लाश लाश तैर रही है। खबर की सुचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुँची और लाश बरामद की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:आर्यन सिरोही

पालघर से क़त्ल का एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है, दरअसल 3 फरवरी को पालघर अहमदाबाद हाईवे पर शाम को एक अज्ञात वयक्ति ने फोन करके पुलिस को सूचना दी कि नाले में एक लाश लाश तैर रही है। खबर की सुचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुँची और लाश बरामद की।

लाश की तफ़तीश करने के बाद सामने आया की लाश किसी लड़की कि है, जिसका चेहरा किसी भारी चीज से कुचला गया है, और लाश पर से चाकुओ के नीशान भी पाए गए।

लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के बाद पुलिस ने आस पास के इलाक़े में किसी नौजवान लड़की के लापता होने की तलाश तेज़ कर दी। तफतीश के बाद पता चला, दस रोज पहले ही मुंबई के सांत्राक्रूज थाने में एक नौजवान लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक गुमशुदा लड़की का नाम कैरोल मिस्कीटा था जिसकी उम्र 29 साल बताई गई थी।

गुमशुदगी की रिपोर्ट के मुताबिक 24 जनवरी को लडकी कॉल सेन्टर मे काम के लिए निकली ,और अपनी मां से फ़ॉन करके घर देर से आने की बात कही,रात भर घर न आने पर घबराकर युवती की मां थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस की छानबीन और युवती के घर से मिले खत के बाद सारा मामला साफ हो गया, दरअसल हत्या के पीछे युवती के प्रेमी का हाथ है। जिसका नाम ज़िको बताया गया है, युवक से पुछताछ के बाद पता चला कि, युवक उस युवती से पीछा छुड़ाना चाहता था जीसके लिए उसने युवती की हत्या करने का जाल रचा।

उसने युवती को मिलने बुलाया और रात को दोनों देर रात पालघर हाई-वे पर रुके, बातचीत शुरू की। बातचीत लड़ाई झगड़े में तब्दील हो गई और तब ज़िको ने कैरोल का गला घोंटना शुरू कर दिया। उसके दोस्त देवेंद्र ने ना सिर्फ़ क़त्ल करने में उसका साथ दिया, बल्कि दोनों ने गला घोंटने के बाद कैरोल की मौत को कन्फर्म करने के लिए उस पर ताबड़तोड़ चाकू बरसाए।

ज़िको के पिता कैटरिंग का काम करते हैं और ये चाकू वो अपने पिता के कैटरिंग ऑफ़िस से ही उठा लाया था… कैरोल के क़त्ल के दौरान एक वक़्त ऐसा भी आया, जब उसकी जान नहीं जा रही थी, तब देवेंद्र ने भी कैरोल पर चाकू मारे और इस तरह मारे कि चाकू का हैंडल टूट गया। जिसे क़ातिलों ने वहीं जंगल में फेंक दिया और चाकू लाश में ही छोड़ दिया इसके बाद दोनों ने उसकी पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पत्थरों से कुचल दिया और लाश को हाई-वे के बगल से बहते नाले में फेंक कर फ़रार हो गए। दोनो युवक पुलिस कि हिरासत में हें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...