Home टेक Boat ने लॉन्च की ब्लड ऑक्सीजन सेंसर वाली सस्ती स्मार्टवॉच

Boat ने लॉन्च की ब्लड ऑक्सीजन सेंसर वाली सस्ती स्मार्टवॉच

13 second read
0
2
Boat launched cheap smartwatch with blood oxygen sensor

भारतीय कंपनी Boat ने अपना पहला स्मार्टवॉच लॉन्च कर दिया है जिसे Boat Storm नाम दिया गया है। Boat Storm में 24/7 हर्ट रेट मॉनिटर के अलावा ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर सेंसर भी है। Boat Storm ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाली सबसे सस्ती स्मार्टवॉच है।

Boat Storm की बिक्री 29 अक्तूबर से फ्लिपकार्ट और Boat की वेबसाइट से होगी। ऑफर के तहत Boat Storm स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 5,990 रुपये है।

Boat Storm के फीचर्स:

इसमें नौ स्पोर्ट्स मोड और 100 से अधिक डाउनलोड करने लायक वॉच फेसेज हैं। इस वॉच की बॉडी मेटल की है। यह वॉच ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी।

इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप है जिसे आसानी से बदला जा सकेगा। इसमें 1.3 इंच की टच कर्व्ड डिस्प्ले है। Boat Storm की बैटरी लाइफ को लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

Boat Storm में ब्लड ऑक्सीजन मापने के लिए SPO2 सेंसर दिा गया है। इसके अलावा इसमें ब्रिदिंग के लिए फीचर भी है। इसमें माहवारी ट्रैकर भी है। इस वॉच में रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, हाइकिंग, क्लाइंबिंग और योग जैसे नौ स्पोर्ट्स मोड हैं। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे 5ATM  की रेटिंग मिली है। इस वॉच पर फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे।

Load More In टेक
Comments are closed.