Home देश मैं पुलिस के साथ खड़ा हूं: गौतम गंभीर

मैं पुलिस के साथ खड़ा हूं: गौतम गंभीर

1 min read
0
22

हैदराबाद के तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक (डॉक्टर) के साथ हुए गैंगरेप और जिंदा जला देने के बाद से पूरा देश आक्रोशित में था, इस मामले के बाद से पूरे देश में हर एक नागरिक यही मांग कर रहा था कि इन आरोपियों को जनता के हवाले कर देना चाहिए या फिर सड़क पर खड़ा कर के गोली मार देनी चाहिए।

कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतीक्रिया दी है अब भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने पुलिस के एनकाउंटर पर बयान देते हुए कहा है कि, वो पुलिस के साथ खड़े हैं।

अपने एक बयान में भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि, न्यायिक प्रणाली को सुधारने की जरूरत है। फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला अंतिम होना चाहिए और मृत्युदंड के लिए कोई और अपील या दया याचिका नहीं होनी चाहिए। अगर आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे, तो मैं पुलिस के साथ खड़ा हूं।

बताते चलें कि आज सुबह तेलंगाना पुलिस ने रेप आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया, पुलिस ने इस पर बयान देते हुए कहा कि, वो जब वारदात वाली जगह पर आरोपियों को लेकर गए तो वहां से वो उनके हथियार छिनकर भागने लगे।

जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन फिर भी आरोपी गोलियां चलाते रहे। उसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में सभी आरोपियों को मार गिराया, वहीं इस वारदात में दो पुलिसकर्मी भी घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.