1. हिन्दी समाचार
  2. भाग्यफल
  3. 23 December 2021: मिथुन समेत इन राशि वालों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, पढ़ें आज का राशिफल

23 December 2021: मिथुन समेत इन राशि वालों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, पढ़ें आज का राशिफल

आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 23 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है। साथ ही कैसा होगा आपका दिन और आज का राशिफल।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 23 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है। साथ ही कैसा होगा आपका दिन और आज का राशिफल। दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है।

आज हम आपको RNI न्यूज़ पर आपके राशिफल के बारे में बताएगें:

राशिफल में आपका आज का दिन कितना अच्छा (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी देता है।

वृष राशिफल – आज आपकी कोई खास इच्छा पूरी हो सकती है। कोई जरूरी काम पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। किसी पुराने मित्र से मिलने उसके घर जा सकते हैं। संबंधों में सुधार होगा। शत्रु पक्ष आपसे दूरी बनाए रखेगा। बच्चों का कोई सामान खरीदने के लिए आप बाजार जा सकते हैं।

मिथुन- आज पढ़ाई-लिखाई में तरक्की होगी. आपका नेतृत्व गुण आपके करियर को बेहतर बनाने में फायदेमंद साबित होगा। एक निश्चित उद्देश्य के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। अचल संपत्ति के मामले में निर्णय लेने का समय सही नहीं है। कार्यस्थल पर आपकी काफी प्रशंसा होगी।

कर्क- अचानक यात्रा करना थका देने वाला साबित होगा. इस दिन निवेश करने से बचना चाहिए। संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। हो सके तो ठंडे दिमाग से इसे सुलझाने की कोशिश करें। कानूनी हस्तक्षेप फायदेमंद नहीं होगा। अपने प्रेम प्रसंग के बारे में इधर-उधर की बातें न करें।

कन्या- योग और आध्यात्मिक क्षेत्र के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. विदेश यात्रा के योग बनेंगे। आपके परिवार का सहयोग मिलेगा। आज आप कोई नई योजना बनाएंगे। आपकी कार्यप्रणाली में सुधार होगा। किसी भी काम की सीमा निर्धारित करें और खुद पर नियंत्रण रखें।

तुला राशि- इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानियों में उलझा सकती है. खर्चों में वृद्धि होगी, लेकिन साथ ही आय में वृद्धि इसे संतुलित करेगी। रिश्तेदारों से मिलने जाना आपकी कल्पना से कहीं बेहतर होगा। आपको प्यार के सकारात्मक संकेत मिलेंगे।

वृश्चिक- आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा। माता-पिता के साथ मंदिर जा सकते हैं। काम से जुड़ी दिक्कतों से निजात मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को काम का सुनहरा मौका मिल सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। पढ़ाई में मन लगेगा।

धनु राशि- आज आपकी बौद्धिक क्षमता आपको अपनी कमियों से लड़ने में मदद करेगी। खुशी पाने के लिए अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें। पैसों के मामले में आपको दूसरों की सलाह मानने के बजाय अपने मन की बात सुननी चाहिए।

मकर- जीवनसाथी का प्यारा व्यवहार आपका दिन खुशनुमा बना सकता है। आर्थिक स्थिति अच्छी होने के कारण आपके लिए जरूरी चीजें खरीदना आसान हो जाएगा। अपने आप में दोष खोजने के लिए विवादों, मतभेदों और दूसरों की आदत पर ध्यान न दें। प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे।

कुंभ – यदि आप कई दिनों से नौकरी में स्थानांतरण को लेकर चिंतित हैं तो आज आपकी परेशानियां समाप्त हो सकती हैं. परिवार में खुशियां आएंगी। घर पर कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है। मित्र से मिलकर अच्छा लगेगा। व्यापार में लाभ होगा। कोई नया पार्टनर आपके काम से जुड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...