1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. प्रदर्शनकारियों को अनुपम खेर ने दिया संदेश, कहा- प्रदर्शन करें हिंसा नहीं

प्रदर्शनकारियों को अनुपम खेर ने दिया संदेश, कहा- प्रदर्शन करें हिंसा नहीं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नागरिकता कानून को लेकर हो रहे देश भर में विरध प्रदर्शन पर बॉलीवुड के कई कलाकरों ने अपने रिएक्शन दिया है। अब अनुपम खेर ने एक वीडियो पोस्ट कर प्रदर्शनकारियों से अपील की है।

किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकर अनुपन खेर ने सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से अपील की है। उन्होंने भारत के सभी प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स से कहा है कि वो प्रदर्शन करे लेकिन हिंसा न करे। उन्होंने कहा कि, मेरी अपील भारत के सभी बेहतरीन स्टूडेंट्स से है। विरोध प्रदर्शन करना आपका अधिकार है लेकिन भारत की सुरक्षा भी आपकी जिम्मेदारी है।’ इसके साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लोगों के लिए एक संदेश भी दिया है।

बताते चलें कि नागरिकता कानून को लेकर मचे हंगामे पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इसके पक्ष में हैं तो वहीं कई कलाकार इसका विरोध कर रहे हैं। लेकिन अनुपम खेर ने लोगों से अपील की है कि प्रदर्शन करना लोगों का हक है लेकिन हिंसा करना गलत है।

https://www.instagram.com/p/B6TFOHsAZuO/

गौरतलब हो कि इस वक्त देश के कई राज्यों में इस बिल का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, वहीं कई जगह प्रदर्शनकारी हिंसक भी होते देखे गए। अब तक पुलिस की गाड़ियों, मीडिया की ओवी वैन, सरकारी कार्यालयों और बसों-कारों को जलाकर प्रदर्शन किया जा रहा हैं। वहीं कई जगह पर देखा गया कि पुलिस की भी लोगों से झड़प हुई जिसमें कई पुलिसवाले घायल भी हुए। सरकार भी लगातार लोगों के अपील कर रही है कि वो शांती पुर्वक प्रदर्शन करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस कानून से किसी को कोई खतरा नहीं है और ना ही किसी को डरने की जरूरत है लेकिन फिर भी लोगों को गुमराह कर प्रदर्शन के साथ हिंसा किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...