1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. PAK को भारतीय सेना का मुंहतोड़ जवाब, ढेर किए 3 से 4 जवान

PAK को भारतीय सेना का मुंहतोड़ जवाब, ढेर किए 3 से 4 जवान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर से नापाक हरकत करते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया है। पुंछ-राजौरी में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाक की तरफ से भारी गोलीबारी और बमबारी शुरू की गई। जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाक के 3-4 सैनिकों को मार गिराया है।

पाकित्सान ने भारी गोलीबारी और बमबारी के साथ ही मोर्टार भी दागे। इसका जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों को निशाना बनाया जिसमें 3 से 4 पाक सैनिक ढेर हो गए।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो, भारत की ओर से दागे गए मोर्टार और गोलाबारी में पाकिस्तानी ठिकानों को भी नुकसान पहुंचा है। वहीं, बुधवार को भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई थी जिसमें भारत के एक जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय सेना ने साफ तौर पर पाक को चेताया था कि, अगर LOC पर भारत का एक भी सैनिक शहीद हुआ तो पाकिस्तान के कम से कम तीन जवान मारे जाएंगे।

बताते चलें कि, पाकिस्तान ने तनाव ऐसे माहौल में बढ़ाया है, जब भारत सरकार ने हाल ही में कश्मीर से 7 हजार से अधिक सुरक्षाबलों को वापस बुलाया है। ये सुरक्षाकार्मी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के दौरान लगाए गए थे, ताकी वहां पर स्थिति पर नियंत्रण रखा जा सके। इन सैनिकों को वापस आते ही पाक हरकत में आ गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...