1. हिन्दी समाचार
  2. आज़मगढ़
  3. युवक की प्रेम-प्रसंग के कारण लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, हत्यारों ने घर में छिपाया था शव

युवक की प्रेम-प्रसंग के कारण लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, हत्यारों ने घर में छिपाया था शव

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश सरकार सूबे में अपराध पर लगाम लगाने की जितनी भी कोशिश कर रही है, वह विफल ही होती दिख रही है। आजमगढ़ जिले से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाजेंगे। यहां गुरुवार की रात एक शादी समारोह में नाच देखकर लौट रहे युवक की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। हत्. हत्यारों वारदात को अंजाम देने के बाद युवक का शव अपने ही घर ले जाकर मेज के नीचे रख दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारो के घर से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना के पीछे कारण प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है।

पुलिस की मानें तो,  कप्तानगंज थाना के परसमनपुर उर्फ चौबेपुर गांव के भीम कुमार(22) गुरुवार को अपनी मां के साथ गांव में एक शादी में शामिल होने गया था। शादी में डांस कार्यक्रम हुआ था, जिसे वह देर रात तक देखने लगा। नृत्य देखने के बाद वह मां के साथ घर जा रहा था कि रास्ते में ही उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया गया।

बेलटे पर हमला होता देख मां ने शोर मचाना शुरु किया लेकिन डीजे की आवाज के कारण किसी को भनक तक नहीं लगी। जिसके बाद मां भाग कर डांस कार्यक्रम स्थल की तरफ पहुंची। इस बीच हमलावर भीम को लहुलुहान हाल में अपने घर उठा ले गए और एक मेज के नीचे छिपाकर रख दिया। लोगों को लेकर मां मौके पर पहुंची तो कुछ नहीं मिला। मां ने तत्काल 112 नंबर पर फोन किया।

सूचना पाकर मौक् पर पहुंची पुलिस से मां ने गांव के ही जगदीश पुत्र गोमती के ऊपर पुत्र को मारपीट कर गायब करने का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस जगदीश के घर पहुंची तो भीम की लाश घर से बरामद हुई। लोगों का कहना है कि भीम का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक माह पूर्व वह लड़की को कहीं ले गया था। बाद में पुलिस के बीच दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

इसके बाद भी लड़की पक्ष के लोगों ने ही उस पर लाठी-डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जिसके घर से लाश बरामद हुई, उस परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads