1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. BIHAR: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहें अधेड़ की महिला ने बीच सड़क पर की पिटाई, कर रहा था भागने की कोशिश…

BIHAR: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहें अधेड़ की महिला ने बीच सड़क पर की पिटाई, कर रहा था भागने की कोशिश…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : लिव इन रिलेशनशिप में रह रहें एक अधेड़ उम्र के प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को प्यार के सपन दिखाये, शादी के सपने दिखाये फिर उसके साथ संबंध बनाये और उसे अपने साथ घर ले गया, लेकिन घर के पास पहुंचते ही शख्स की नियत बदल गई और वह महिला को स्टेशन पर अकेला छोड़ भाग गया। इसकी भनक जैसे प्रेमिका को लगी तो उसने उसकी खोजबीन शुरू की और प्रेमी के मिलते ही उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां शादी करने के बहाने से आरोपी व्यक्ति अपनी प्रेमिका को मुजफ्फरपुर लेकर आया था। कुछ दिन तक दोनों साथ में रहे और लॉकडाउन हो गया। इस दौरान शख्स अपनी प्रेमिका को छोड़कर चुपचाप अपने गांव निकलने की कोशिश करने लगा। जैसे ही महिला को इस बात की जानकारी हुई कि उसका प्रेमी भाग रहा है वो भी उसे पकड़ने के लिए निकल पड़ी और अपने प्रेमी को बस अड्डे से पकड़ लिया।

महिला ने देखते ही अपने अधेड़ उम्र के प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि पैसे ऐंठने के बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया और चुपचाप भागने लगा। बस स्टैंड पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच सड़क पर हो रहे इस हंगामे की खबर जब पुलिस को लगी, तो मौके पर पहुंचे पुलिस उन दोनों को थाने ले आई। इस दौरान पूछताछ में यह पता चला कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे।

पुलिस ने बताया कि अधेड़ ने महिला से शादी का वादा किया था और उसे अपने साथ ट्रेन से मुजफ्फरपुर लेकर आया। लेकिन स्टेशन पहुंचते ही शख्स पलट गया और महिला को इमलीचट्टी बस स्टैंड अकेले छोड़कर निकल लिया। जब महिला को शक हुआ तो उसने खोजबीन शुरू कर दी फिर वो किसी की मदद से इमलीचट्टी बस स्टैंड पहुंच हई। जहां पर अधेड़ को ढूंढ लिया। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामला शांत कराया। इसके बाद अधेड़ औराई चला गया और महिला चंडीगढ़ लौट गई। आपको बता दें कि प्रेमी मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड के रतवारा गांव का रहने वाला है, वहीं प्रेमिका चंडीगढ़ की रहने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads