Home टेक क्या PUBG मोबाइल से हट जाएगा बैन? एक नौकरी की लिस्टिंग इस ओर देती है इशारा

क्या PUBG मोबाइल से हट जाएगा बैन? एक नौकरी की लिस्टिंग इस ओर देती है इशारा

11 second read
0
7
Will PUBG be banned from mobile? A job listing indicates this

कुछ लोग इसे एक संकेत के रूप में मान रहे हैं कि PUBG Mobile भारत में वापसी कर रहा है। हालांकि, ऑनलाइन लिस्टिंग पर नौकरी की लिस्टिंग में केवल PUBG का नाम लिया गया है, न कि पबजी मोबाइल का।

यह ध्यान रखना भी ज़रूरी है कि सरकार ने पिछले महीने देश में पबजी मोबाइल पर प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन इसका पीसी और गेम कॉन्सोल वर्ज़न – PUBG अभी भी सभी कंपेटिबल प्लेटफार्मों में डाउनलोड और खेलने के लिए उपलब्ध है।

इसलिए, एक नया प्रबंधक नियुक्त करके, PUBG Corporation अपने मूल गेम की उपस्थिति को बढ़ाना चाहता है न कि उसके मोबाइल वर्ज़न को।

PUBG गेम के डेवलपर PUBG Corporation ने भारत में एक एसोसिएट स्तर के मैनेजर को नियुक्त करने के लिए LinkedIn पर एक नौकरी पोस्ट की है।

कंपनी द्वारा भर्ती के लिए पोस्ट ने लोगों को उत्साहित कर दिया है, क्योंकि कई लोगों का मानना है कि यह PUBG Mobile की वापसी की ओर एक इशारा है। याद दिला दें कि सरकार ने पिछले महीने की शुरुआत में इस गेम को भारत में प्रतिबंधित कर दिया था। हालांकि, नौकरी के लिए पोस्ट का यह मतलब नहीं है कि पबजी मोबाइल वापस आ सकता है।

LinkedIn पर नौकरी के लिए किए गए पोस्ट के अनुसार, यह पद “कॉर्पोरेट डेवलपमेंट डिवीज़न मैनेजर” के लिए है। PUBG Corporation भारतीय बाज़ार पर ध्यान देने के साथ मर्जर (विलय) और अधिग्रहण और निवेश के लिए एक रणनीति बनाने के लिए लोकल व्यक्ति की तलाश कर रहा है।

इसके अलावा इस पद पर आने वाले व्यक्ति को दक्षिण कोरिया में क्राफ्टन के मुख्यालय के मार्गदर्शन के साथ PUBG India के लिए सेटअप प्रक्रिया में अपना योगदान देना होगा।

Load More In टेक
Comments are closed.