Home मनोरंजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कार में क्यों लगी चीखने: जानिए कारण

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कार में क्यों लगी चीखने: जानिए कारण

8 second read
0
6

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी। साल 2009 में ऑनएयर होने वाले इस शो की बदौलत अंकिता लोखंडे ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अंकिता लोखंडे की जिंदगी में ये शो काफी महत्व रखता है और समय-समय पर वो इसे याद भी करती हैं।

वही टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो और वीडियो शेयर किया हैं।

जिसमें वह बच्चे के साथ कार में मस्ती करती नजर आ रही हैं। लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि अंकिता लोखंडे चीख पड़ती हैं। वीडियो के अलावा अंकिता लोखंडे ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी दोस्त पूनम को धन्यवाद कहा है।

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो में उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा है। वह बच्चे से पूछती हैं कि कहां आए हो। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि अंकिता लोखंडे चिल्ला पड़ती हैं। वीडियो के अलावा अंकिता लोखंडे ने बच्चे के साथ फोटो भी शेयर की, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही थीं।

इन तस्वीरों और वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “हमेशा मेरी साइड रहने के लिए धन्यवाद पूनम, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.” एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे  ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता सीरियल से की थी, जिसमें उन्होंने अर्चना का किरदार अदा किया था।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे का ये पहला टीवी सीरियल था। इसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड रोल में देखा गया था।  शो के सेट पर काम करने दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे और कई सालों तक रिश्ते में रहे थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.