1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. क्या प्रेग्नेंट हैं पूनम पांडे? सोशल मीडिया पर वायरल खबर का सच, पढ़ें

क्या प्रेग्नेंट हैं पूनम पांडे? सोशल मीडिया पर वायरल खबर का सच, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने 10 सितंबर 2020 में लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। शादी के बाद से दोनों हनीमून के लिए गोवा गए।

See the source image

यहां दोनों न्यूड शूट को लेकर विवादों में घिर गए। अब कहा जा रहा है कि पूनम पांडे प्रेग्नेंट हैं। ऐसी कई खबरें आई हैं कि पूनम पांडे की प्रेग्नेंसी को 6 हफ्ते हो गए हैं और इसकी पुष्टि एक डॉक्टर ने भी की है।

 

अब इस पर पूनम पांडे का रिएक्शन आया है। उन्होंने इन खबरों को अफवाह और फर्जी बताया है। उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज किया और कहा,अगर इस बात में कोई सच्चाई होगी तो मैं खुद अपनी ओर से इसका ऐलान करूंगी। पूनम के इस बयान से साफ हो गया है कि प्रेग्नेंट नहीं है।

See the source image

बता दें कि गोवा में हनीमून के दौरान पूनम पांडे ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसे लेकर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। उनके और एक अज्ञात शख्स के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि अज्ञात शख्स बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे की अश्लील वीडियो शूट कर रहा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...