1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. युवक की शादी से पहले ही पसरा मातम, बारात की जगह आ गईं 4 लाशें, मची चीख-पुकार

युवक की शादी से पहले ही पसरा मातम, बारात की जगह आ गईं 4 लाशें, मची चीख-पुकार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बांदा: कोरोना महामारी के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित मरीज ऑक्सीजन और दवाईयों की कमीं से लगातार दम तोड़ रहें हैं। महामारी के दूसरे लहर ने कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर दिया है। वहीं बांदा से एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जुसे जानकर आपको होश उड़ जायेंगे। यहां केओरन कस्बे के पास बांदा रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली खड्ड में पलट गई। ट्राली में सवार 35 लोग दब गए, जिनमें अब तक चार महिलाओं की मौत हो चुकी है। यह हादसा सामने से सड़क पर तेज रफ्तार में आ रहे एक अन्य ट्रैक्टर-ट्राली से बचने के चक्कर में हुआ।  शादी में रिवाज पूरा करने निकले लोगों के घर मातम का माहौल है।

आपको बता दें कि बुंदेलखंड में घर के बड़े बेटे की शादी से पहले मामा के घर पर पूजा का कार्यक्रम का रिवाज है। मामा के घर पर होने वाले दहिनवारा कार्यक्रम में परिवार के सदस्य जाते हैं। गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा गांव में परदेशिया यादव के बेटे रामसुफल का विवाह तय होने के बाद तैयारी चल रही थीं। परिवार के करीब 35 लोग दहिनवारा कार्यक्रम के लिए रामसुफल के मामा के घर कमासिन थाना क्षेत्र के दलपापुरवा गांव गए थे।

बताया जा रहा है कि वहां से दोपहर में घर लौट रहे थे। रास्ते में ही सड़क पर तेज रफ्तार मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्राली से बचने के प्रयास में नियंत्रण बिगड़ने की वजह से बांदा-बिसंडा मार्ग पर ओरन कस्बे के पास ट्रैक्टर ट्राली से चालक सहेवा निवासी धर्मेंद्र ने नियंत्रण खो दिया। सड़क किनारे ट्रैक्टर ट्राली खड्ड में पलट गई।

ट्राली के नीचे लोगों के दबने के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग पहुंचे और ट्राली सीधी करके घायलों को बाहर निकाला गया। लेकिन, तब तक एक महिला और एक युवती की मौत हो चुकी थी। जबकि हालत गंभीर होने पर छह लोगों को बिसंडा अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने परिवार के दो और महिलाओं को मृत घोषित कर दिया।

इसके अलावा अन्य घायलों को भर्ती करके उपचार किया जा रहा है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही शादी वाले घर में मातम छा गया और लोग अस्पताल पहुंच गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads