1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्मफेयर इवेंट में उर्वशी रौतेला पहनी अनोखी ड्रेस, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

फिल्मफेयर इवेंट में उर्वशी रौतेला पहनी अनोखी ड्रेस, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

इस साल का फिल्फेयर अवॉर्ड असम के गुवाहाटी में आयोजित हुआ था। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में फिल्मी दुनिया के तमाम बड़े सितारे मौजूद थे। इस तरह के आयोजनों में कई सितारे खास दिखने की चाह में अनोखी ड्रेस पहने नजर आते हैं।

इस बार के फिल्मफेयर इवेंट में उर्वशी रौतेला ने सभी को अपने गाउन से चकित कर दिया था। उन्होंने इवेंट में मौजूद लोगों को अपने फैशन सेंस से आकर्षित किया। उर्वशी विशेष गेटअप में नजर आईं। अपने इसी गेटअप की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। वह वीडियो में भारी-भरकम ‘ऑफ शोल्डर इम्बैलिश्ड बॉल गाउन’ पहने दिख रही हैं। उनकी यह पोशाक काफी ज्यादा जगह घेरती नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है कि वह अकेले चार कुर्सियों को घेर कर बैठी हैं।

उर्वशी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी शानदार टीम के बिना मेरा सबसे भारी रेड कारपेट एक्सपीरियंस संभव नहीं हो पाता। मैं 4 सीट पर बैठी थी।’ वीडियो के सामने आते ही लोग उर्वशी को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल करने लगे। लोग उनकी ड्रेस का मजाक बना रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि जहां लोग एक सीट पर बैठने के लिए पैसे देते हैं, वह अकेले 4 सीटों पर बैठी हैं।

एक यूजर ने इस तरह की ड्रेस पहनने की जरूरत पर ही सवाल खड़े कर दिए। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि इसमें तो पूरे घर के दो जोड़ी कपड़े बन जाएंगे। बता दें कि फिल्मफेयर में रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ का बोलबाला रहा। सारे बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड गली बॉय को देने से फैंस ने फिल्मफेयर के प्रति नाराजगी जताई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...