1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. आइसोलेशन से परेशान सास ने बहू को जबरन गले लगा किया पॉजिटिव, कहा- तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए

आइसोलेशन से परेशान सास ने बहू को जबरन गले लगा किया पॉजिटिव, कहा- तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से बचाव को लेकर एक तरफ जहां पूरा देश इससे संक्रमित होने से बचने के लिए तरह-तरह के नियम अपना रहे है, सावधानी बरत रहे है वहीं एक सास ने जानबूझकर अपनी बहू को कोरोना पॉजिटिव कर दिया। क्योंकि महिला इस बात से परेशान थी कि संक्रमित होने के बाद उससे कोई मिल जुल नहीं रहा और उसे अकेले बंद कर दिया गया था।

बता दें कि ये मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव का है। जहां कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई एक महिला को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। परिवार के लोगों ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया, क्योंकि दूसरे लोगों में भी संक्रमण फैलने का खतरा था। लेकिन इस बात से वो महिला इतनी नाराज हुई कि उसने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया और उसे भी कोरोना वायरस से संक्रमित कर दिया।

बहू के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे सोमरीपेटा गांव के घर से बाहर निकाल दिया गया। मजबूरन बाद में उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में उसके माता-पिता के घर ले गई। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी।

उसने स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया कि, “मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए।” बहू ने कहा कि कोरोना संक्रमित उसकी सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया और उसे सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता। पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था। यही सब बातें उन्हें परेशान कर रही थीं।

आइसोलेशन से परेशान सास अपनी बहू को भी संक्रमित करना चाहती थी। सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया। जिससे बहू भी संक्रमित हो गई। खबरों की मानें तो बहू  का इलाज अभी चल रहा है और वह अपनी बहन के घर आइसोलेशन में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads