1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन की मौजूदगी में छिंदवाड़ा के मेयर भाजपा में हुए शामिल

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन की मौजूदगी में छिंदवाड़ा के मेयर भाजपा में हुए शामिल

कांग्रेस के किले छिंदवाड़ा में कमलनाथ को झटके-पर-झटके मिल रहे हैं। कांग्रेस के अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के बाद अब छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहके ने भी भाजपा का दामन पकड़ लिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस के किले छिंदवाड़ा में कमलनाथ को झटके-पर-झटके मिल रहे हैं। कांग्रेस के अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के बाद अब छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहके ने भी भाजपा का दामन पकड़ लिया है। उन्होंने भोपाल सीएम हाउस पहुंचकर सीएम डॉ. मोहन यादव के मौजूदगी में भाजपा के सदस्यता को ग्रहण किया।

बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात कल रविवार को हुई थी, तभी से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर सरगर्मियां तेज हो गई थी। इस मुलाकात में कर्मचारियों के विभिन्न वर्गों के समस्याओं को लेकर भी गहन चर्चा हुई। जिसपर सीएम ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद गहन चर्चा की जाएगी और लोगों के हित में निर्णय लिया जाएगा।

रात में मुख्यमंत्री से मुलाकात

सूत्रों की माने तो रविवार रात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन से छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहके और सभापति प्रमोद शर्मा से मिले थे। वहीं इस मुलाकात में यह भी तय हो गया कि विक्रम और सभापति प्रमोद के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी राजनेता भाजपा का दामन थामेंगे।

कांग्रेस के बड़े चेहरे पहले ही पकड़ चुके हैं भाजपा का दामन

  • चौधरी गंभीर सिंह, पूर्व विधायक चौरई
  • सैयद जाफर- पूर्व प्रवक्ता कांग्रेस
  • कमलेश शाह- विधायक अमरवाड़ा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...