Home क्राइम आज कौन बनाएगा खाना..को लेकर सास-बहू में झगड़ा, बुलानी पड़ी पुलिस

आज कौन बनाएगा खाना..को लेकर सास-बहू में झगड़ा, बुलानी पड़ी पुलिस

2 second read
0
260

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

गोरखपुर: यूपी को गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे। एक सास और बहू के बीच खाना बनाने के लिए झगड़ा हो गया। झगड़ा इसबात पर शुरु हो गया कि खाना कौन बनाएगा। धारे-धीरे झगड़ा गंभीर होता गया, मामला इतना बिगड़ गया कि पुलिस को बुलाने की नौबत आ पड़ी। पुलिस के आने के बाद तब कहीं जाकर मामला शांत हो पाया। शिकायतकर्ता बहू अपने सास के साथ गोरखपुर के मंझगंवा गांव में रहती है। पति काम के चक्कर में बाहर ही रहते हैं।

बहू ने पुलिस से शिकायत में सास पर आरोप लगाया कि उसकी सास उसको बासी खाना देती है। इतनी ही नहीं उसने आगे कहा कि सास के दिए बासी खाना खाने से वह काफी बीमार हो गई है। उसने आगे कहा कि उसकी मेरी सास पूरा दिन बैठकर केवल टीबी ही देखती है।

वहीं दूसरी ओर सास ने बहू पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बहू झूठहोल रही है। सास ने बताया कि बहू खाना बनाने में मेरी मदत नहीं करती। इसके साथ ही वह दिनभर बैठकर  मोबाइल पर लगी रहती है।

दोनो का पक्ष सुनने के बाद पुलिस ने बातचीत कर मामले को शांत कराने के साथ-साथ सुलझाया। इसके बाद दोनो ने अपना-अपना केस वापस ले लिया। इसके साथ ही पुलिस ने चेतावनी दी कि आगे इस तरह की शिकायतन दर्ज करायें।

Load More In क्राइम
Comments are closed.