1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पति के हत्यारे से बदला लेने के लिए पत्नी ने बनाया पहले उसे अपना आशिक, फिर फिल्मी स्टाइल में लिया बदला, पढे पूरा मामला

पति के हत्यारे से बदला लेने के लिए पत्नी ने बनाया पहले उसे अपना आशिक, फिर फिल्मी स्टाइल में लिया बदला, पढे पूरा मामला

अपने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतारने के लिए एक पत्नी ने कुछ ऐसा किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। क्योंकि उसने अपना बदला लेने के लिए पहले अपने पति के हत्यारे को आशिक बनाया, फिर उसे इस कदर इश्क में डुबोया कि दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद महिला ने मौका पाते ही बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अपने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतारने के लिए एक पत्नी ने कुछ ऐसा किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। क्योंकि उसने अपना बदला लेने के लिए पहले अपने पति के हत्यारे को आशिक बनाया, फिर उसे इस कदर इश्क में डुबोया कि दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद महिला ने मौका पाते ही बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया।

मामला पाकिस्तान के कबायली क्षेत्र का है। बताया गया कि महिला के पति की 3 साल पहले मौत हो गई थी। हालांकि उसकी मौत के सही कारणों का पता नहीं चल सका। जिसके बाद महिला ने सच्चाई का पता लगाने के लिए निजी स्तर पर जांच पड़ताल की। इसमें खुलासा हुआ कि उसके पति की हत्या प्राकृतिक नहीं थी, बल्कि उसके दोस्त गुलशन खान ने इंजेक्शन देकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतारा है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सच्चाई का पता चलने के बाद भी महिला ने थाने में हत्या का कोई मामला दर्ज नहीं कराया। बल्कि वह अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए प्लानिंग करने लगी। इसी दौरान उसे गुलिस्तान के करीब जाकर बदला लेना का ख्याल आया। इसके बाद महिला ने ऐसा ही किया और करीब 3 साल के लंबे इंतजार के बाद उसने अपने पहले पति के हत्यारे को गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि शादी के बाद मैंने गुलिस्तान से सुरक्षा के लिए घर में पिस्तौल रखने के लिए कहा। जिसके बाद गुलिस्तान ने मेरी बात मान ली और वो एक पिस्तौल खरीदकर ले आया। एक दिन मैंने उसी पिस्तौल से उसे मारने का प्लान बनाया और देर रात तक जागकर सभी के सोने का इंतजार करती रही।

रात के करीब 1 बजे में दूसरे कमरे में गई और फिर पिस्तौल लेकर गुलिस्तान के कमरे में घुस गई। वह सो रहा था मैंने उस पर गोली चलाई, लेकिन गोली नहीं चली। पिस्तौल काम नहीं कर रही थी। इसके बाद मैं वापस दूसरे कमरे में गई और पिस्तौल को चेक किया।

इसके बाद आरोपी महिला फिर से गुलिस्तान के कमरे में गई और पहली गोली गुलिस्तान के सिर पर और दूसरी उसके शरीर के दाहिने हिस्से में मारी। गोली मारने के बाद वह सुबह तक वहीं बैठी रही और अगले दिन सुबह लोगों को बताया कि उसके पति को किसी ने मार डाला है। हालांकि जांच के बाद महिला के झूठ का पर्दाफाश हो गया।

पाकिस्तान पुलिस के अधिकारी विलायत खान ने बीबीसी को बताया कि, ‘जब हम वहां पहुंचे, तो बिस्तर पर खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी, एक गोली सिर में लगी थी और एक गोली शरीर के दाहिने हिस्से में लगी थी। अभियुक्त मृतक के साथ बैठी थी। घर के बाहर और अंदर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। हमने लोगों को एक तरफ कर जांच शुरू की और मौके पर से सबूत हासिल किए।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...