Home क्राइम सामान लेने जा रही भतीजी का ‘चाचा’ ने किया बलात्कार, किशोरी ने की शोर मचाने की कोशिश, दबा दिया मुंह, फिर…

सामान लेने जा रही भतीजी का ‘चाचा’ ने किया बलात्कार, किशोरी ने की शोर मचाने की कोशिश, दबा दिया मुंह, फिर…

1 second read
1
1,009

नई दिल्ली : सरकार और प्रशासन द्वारा लाख दबिश और कड़े कानून होने के बावजूद भी बलात्कार की घटना कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसे लेकर प्रशासन के भी होश उड़े हुए है, वहीं सरकार भी इसे लेकर काफी चिंतिंत है। एक ऐसा ही मामला यूपी के मेरठ से सामने आया है, जहां एक रिश्ते के चाचा ने अपनी ही भतीजी का बलात्कार कर दिया। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

खबरों के मुताबिक ये पूरा मामला यूपी के मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां के रहने वाले शख्स की 15 वर्षीय बेटी बुधवार की शाम अपने घर के निकट स्थित एक दुकान से सामान लेने जा रही थी। इसी दौरान किशोरी के पड़ोस में रहने वाले उसके रिश्ते के चाचा राकेश ने किशोरी को रोक लिया औऱ बहाने से पास में स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गया।

निर्माणाधीन मकान में ले जाने के बाद राकेश ने किशोरी के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। इस दौरान किशोरी ने शोर मचाने की कोशिश की। जिस पर राकेश ने उसका मुंह दबा दिया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।  हालांकि इस दौरान मौका मिलते ही किशोरी ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसे सुनकर आसपास के रहने वाले ग्रामीण मौके पर पहुंच गये, जिन्हें देख आरोपी मकान से फरार हो गया।

घटना के बाद ग्रामीण बदहवास किशोरी को अपने साथ लेकर उसके घर पहुंचे तो किशोरी की हालत देख कर उसके परिवार वालों के भी होश उड़ गए। इस दौरान पीड़िता ने अपने परिवार को आपबीती सुनाई। देर रात परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी राकेश के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। इसी के साथ आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

वहीं, ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी युवक का चाल-चलन पहले से ही खराब बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि लगभग 32 वर्षीय राकेश की शादी हरियाणा निवासी एक युवती के साथ हुई थी। मगर राकेश के गलत चाल-चलन के चलते उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद राकेश की दूसरी शादी हुई। मगर उसका दूसरी पत्नी से भी नहीं बनता है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.