1. हिन्दी समाचार
  2. कौशाम्बी
  3. शादी के एक दिन पहले ही प्रेमी संग भाग गई विधायक की भांजी, टीचर से हुई थी शादी तय, 8वीं पास है प्रेमी

शादी के एक दिन पहले ही प्रेमी संग भाग गई विधायक की भांजी, टीचर से हुई थी शादी तय, 8वीं पास है प्रेमी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। BJP विधायक लाल बहादुर चौधरी पर उनकी ही सगी भांजी ने गंभीर आरोप लगाया है। विधायक की भांजी ने सोशल मीडिया पर भी विडियो वायरल किया है। विडियो में उसका कहना है कि वो अपनी मर्जी से शादी की है, जिससे उसके विधायक मामा और भाई नाराज है। इसके साथ ही उसने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

आपको बता दें कि युवती के परिवार वालों ने एक सरकारी टीचर से उसकी शादी तय की थी, लेकिन वो गांव के ही आठवीं पास युवक के साथ शादी से एक दिन पहले भाग गई। इसके बाद कानपुर में उससे शादी कर ली है, जिसके बाद तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। करारी इलाके के इशाकपुर पथराकला गांव निवासी रीना चौधरी, विधायक लाल बहादुर चौधरी की सगी भांजी है। वो विधायक के प्रयागराज स्थित घर में रहकर बीएससी की पढ़ाई की है।

रीना गांव के ही गैर बिरादरी के धारा सिंह यादव से प्यार करती है। उसका प्रेमी धारा सिंह आठवीं तक पढ़ा है और गांव में रहकर पिता के साथ खेतीबारी में हाथ बंटाता है। जब इस बात की जानकारी परिवार के लोगो को हुई तो परिजनों ने उसकी शादी कौशांबी निवासी एक प्राइमरी टीचर से तय कर दी।

घरवालों द्वारा तय की गई शादी 24 मई को होनी थी। लेकिन इससे पहले 23 मई को रीना अपने प्रेमी धारा सिंह के साथ भाग गई। 28 मई को कानपुर में विजय नगर स्थित आर्य समाज की मंदिर में शादी कर ली। आरोप है कि शनिवार रात जब घर लौटे तो स्थानीय पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने में बैठा रखा है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थाने से ही प्रेमी युगल ने एक वीडियो जारी अपनी जान को खतरा बताया है। युवती ने अपने विधायक मामा और भाई पर आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि कभी भी हम दोनों की हत्या की जा सकती है।

SSP समर बहादुर ने बताया है कि युवक-युवती थाना करारी पुलिस की सुरक्षा में हैं। देर रात पुलिस के पास दोनों खुद ही अपनी बात रखने के लिए पहुंचे हैं। विधायक की भांजी होने के कारण डर हो सकता है। प्रकरण की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं, विधायक लाल बहादुर चौधरी ने कहा है कि इस तरह के किसी प्रकरण की जानकारी उन्हें नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads