1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्म गमनम का ट्रेलर हुआ लॉन्च, 5 भाषाओं में होगी रिलीज, पढ़ें

फिल्म गमनम का ट्रेलर हुआ लॉन्च, 5 भाषाओं में होगी रिलीज, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

निर्माता रमेश करुटूरी, वेंकी पुषदापु और ज्ञान शकर वी .एस ने तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषाओं की एक भव्य बहुभाषी फिल्म में एक साथ मिलकर काम किया है।

जिसका नाम है गमन यह उनके प्रोडक्शन द्वारा तीन कहानियां है। इस अनोखी फिल्म का ट्रेलर पवन कल्याण, फहाद फासिल, शिवा राजकुमार, सोनू सूद और जयम रवि द्वारा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल संस्करणों में रिलीज किया गया है।

श्रिया सरन, शिवा कंडुकुरी और प्रियंका जवळकर द्वारा अभिनीत प्रत्येक कहानी एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर के बारे में है जो भारत के लिए खेलना चाहता है, लेकिन उसे कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है।

अगली कहानी एक शिशु की मां की है, जो अपने पति के भारत लौटने की प्रतीक्षा कर रही है, और आखरी दो झुग्गी-झोंपड़ियों में रहने वाले बच्चों की दिल दहला देने वाली कहानी है जो अपना जन्मदिन मनाने की इच्छा रखते हैं। शहर में बाढ़ तीनों कहानियों को अंतिम मोड़ देती है।

निर्माता रमेश करुटूरी, वेंकी पुषदापु, ज्ञान शेखर वी. एस कहते हैं कि ये दिलचस्प और संवेदनशील प्लॉटलाइन के साथ भावनाओं की सीमा का पता लगाते हैं जो आकर्षक और मनोरंजक हैं। बड़े सपने देखने, खुद पर विश्वास करने और जीवन का जश्न मनाने के लिए, इन कहानियों को हमने अपनी भाषाओं में बहुत ही बेहतरीन तरीके से बताने की कोशिश की है।अभिनेता श्रिया सरन, शिवा कंडुकुरी और प्रियंका जवळकर ने अपने किरदार निभाए हैं।

तकनीकी टीम ने अपने शीर्ष काम के साथ कहानी को अगले स्तर तक ले गए हैं, और दर्शकों को श्रेष्ठ फिल्म देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं।

निर्देशक-लेखिका सुजाना राव कहती हैं कि मुझे बेहद खुशी है कि हम एक ऐसी दुनिया की झलक साझा कर रहे हैं जिसमें हम काफी समय से रह रहे हैं। गमन एक ऐसी कहानी है जो सभी लोगों के लिए है, लोग इसे अपनी पसंदीदा भाषा में देख सकते हैं।

मैं प्रोड्यूसर्स की शुक्र गुजार हूं कि उन्होंने बहुत ही लगन और उत्साह के साथ यह स्टोरी दर्शकों के लिए लेकर आए रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को मिले रेस्पॉन्स से हम अभिभूत हैं और दिन प्रतिदिन हमारा उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। हमें बेहद खुशी है कि हम एक ऐसी कहानी बता रहे हैं जो लोगों को हमेशा याद रहेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...