1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बेटों को कपड़े दिलाने गये पिता ने ईंटो से कूच-कूच की हत्या, खुद का गला रेत कुएं में लगा दी छलांग

बेटों को कपड़े दिलाने गये पिता ने ईंटो से कूच-कूच की हत्या, खुद का गला रेत कुएं में लगा दी छलांग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

झांसी: यूपी के झांसी से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर में घर में कलह के कारण एक परिवार उस वक्त मातम छा गया जब एक शख्स ने पहले अपने दो मासूम बच्चों का सिर कुचल कर उसकी हत्या कर दी और उनके शव को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद उसने खुद का गला रेत कर कुएं में कूद गया। तीनों का शव पुलिस ने कुएं से बरामद किया है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

आपको बता दें कि  झांसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर निवासी रहीश शराब पीने का आदी था। नशे की लत की वजह से रहीश का अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था। 22 मई को रहीश का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया. झगड़ा शांत होने के बाद रहीश अपने 12 वर्षीय पुत्र हर्ष तथा 9 वर्षीय अंश को कपड़े दिलाने की बात कह कर उन्‍हें बाजार ले गया. जब शाम तक वे नहीं लौटे तो घर वालों ने खोजबीन की पर कोई सुराग नहीं लग रहा था।

इधर खोजबीन चल ही रही थी कि तभी कुछ लोगों ने मोहल्ला लाडगंज के आगे केदारेश्वर मंदिर के कुएं के पास टूटा ईंट तथा खून के थक्के देखे। अनहोनी की आशंका पर जब उन्होंने कुएं में झांका तो रहीश और उसके दो बच्चों के शव उतराते दिखाई दिए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौक् पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आशंका है कि घर के कलह से आवेश में आकर रहीश ने आत्मघाती कदम उठाया। पहले अपने बच्चों को मौत के घाट उतार कर शवों को कुएं में फेंका इसके बाद स्वयं गला रेत कर कुएं में कूद गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। SSP का कहना है कि तीनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads