1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. जियो यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा ! एक महीने का मिलेगा शानदार प्लेन, पढ़ें

जियो यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा ! एक महीने का मिलेगा शानदार प्लेन, पढ़ें

जियो ने हाल ही में 259 रुपये का कैलेंडर मंथ प्लान पेश किया है। यूज़र्स को हर महीने सिर्फ एक रिचार्ज की तारीख याद रखने में मदद करेगा। उदाहरण के तौर पर अगर जून का महीना 30 दिन का है तो ये प्लान 30 दिन चलेगा, और अगर कोई महीना 31 दिन का है तो प्लान 31 दिन तक चलेगा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जियो ने अपने यूजर्स को खुश करने का मौका दिया है। दरअसल जियो ने हाल ही में 259 रुपये का कैलेंडर मंथ प्लान पेश किया है। यूज़र्स को हर महीने सिर्फ एक रिचार्ज की तारीख याद रखने में मदद करेगा। उदाहरण के तौर पर अगर जून का महीना 30 दिन का है तो ये प्लान 30 दिन चलेगा, और अगर कोई महीना 31 दिन का है तो प्लान 31 दिन तक चलेगा।

259 रुपये वाले प्लान बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है, और डेटा खत्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड हो जाएगी।

इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100SMS मिलेगा. इसके अलावा इसके साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी एक महीने की है, और हर महीने उसी तारीख लो रिन्यू हो जाएगी।

Jio के बाकी प्रीपेड प्लान की तरह, 259 रुपये वाले प्लान को भी एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है। एडवांस रिचार्ज प्लान एक कतार में चला जाता है और अपने आप तय तारीख को एक्टिव हो जाता है। इसके चलते कई तरह की परेशानी से बचा जा सकता है, और जल्दी-जल्दी रिचार्ज करने की झंझट भी खत्म हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...