1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. तापसी ने ट्रैफिक रूल की उड़ाई धज्जियां, भरना पड़ा इतना जुर्माना, पढ़ें

तापसी ने ट्रैफिक रूल की उड़ाई धज्जियां, भरना पड़ा इतना जुर्माना, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को उनकी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाना जाता है। उन्होंने इसकी मिसाल ‘पिंक’, ‘मुल्क’, ‘बदला’, ‘जुड़वा 2’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी फिल्मों में पेश की है। एक्टिंग के अलावा तापसी पन्नू  अपने बेबाब अंदाज के लिए भी पहचान रखती हैं।

वही, बुधवार को उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वे बिना हेलमेट के राइड करती हुईं नजर आ रही हैं।

इसी तस्वीर के साथ ही तापसी ने लिखा, ‘ये तस्वीर कुछ समय पहले की है जब मुझे हेलमेट न पहनने को लेकर फाइन लगाया गया।’ तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तापसी डेनिम ड्रेस में कितनी डैशिंग लग रही हैं।

तापसी ने ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के दौरान ली गई इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ लिखा, ‘एक जगह से दूसरी जगह का सफर’. तापसी के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया तो तापसी के फैंस ने भी खूब उनकी जग हंसाई की। फिल्म ‘थप्पड़’ के निर्माता अनुभव सिन्हा ने कमेंट किया, ‘एक ऐसी बाइक जिस पर आपको कोई पकड़ न सकता’।

‘रश्मि रॉकेट’ की टीम के लिए पुणे में यह एक महीने का लंबा शूटिंग शेड्यूल रहा है और इस दौरान सभी सावधानियों का खास ध्यान रखा गया है। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। ‘रश्मि रॉकेट’ नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई है। फिल्म को आकाश खुराना द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया के साथ रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित ‘रश्मि रॉकेट’ को साल 2021 में रिलीज की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...