1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सुरभि चंदना हॉट अंदाज में आई नजर, फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया, पढ़ें

सुरभि चंदना हॉट अंदाज में आई नजर, फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी की जानी माना अदाकारा सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने सेट से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। उनकी शेयर की गई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं और पसन्द की जा रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/CGjgy5YH-P4/

टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना  इन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

सुरभि चंदना ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सुरभि चंदना साड़ी लुक में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CGrWytPHgk9/?utm_source=ig_embed

सुरभि चंदना की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। सुरभि चंदना पर वैसे भी हर ड्रेस फबती है लेकिन ट्रेडिशनल लुक में उनकी खूबसूरती और ज्यादा बढ़ जाती है।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को एक लाख 81 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनकी तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CGeuSKQnp2X/

नागिन धारावाहिक की अदाकारा एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने हाल ही में अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया है। एक्टेस ने अपने टेस्ट और रिजल्ट के बारे में फैंस को सूचित किया है।

सुरभि चंदना ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से ट्वीट कर अपने टेस्ट की जानकारी दी है। सुरभि ने बताया कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाया गया है। एक्ट्रेस ने लिखा – यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था कि मैं अपने दिमाग को स्टेबल रखूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...