1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. 5 दिन से एक कुएं में मिला महिला का तैरता हुआ शव, जानिए पूरी खबर….

5 दिन से एक कुएं में मिला महिला का तैरता हुआ शव, जानिए पूरी खबर….

यह मामला थाना क्षेत्र के डेलवास गांव का है जहां 6 फरवरी की रात को 45 वर्षीय सोहनी बाई पत्नी शंकर लाल मीणा बिना किसी को बताए घर से अचानक लापता हो गई थी, और इसी दौरान परिजनों ग्रामीणों ने सोहनी बाई को कई जगह तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। लेकिन आज सुबह गांव के ही एक कुए पर लोगों ने सोहनी बाई के शव को तैरता हुआ देखा। जिसके कारण इस पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

राजस्थान के उदयपुर में एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जहां पिछले 5 दिन से लापता विवाहिता का शव एक कुंए में तैरता हुआ मिला।

बताया जा रहा है कि यह मामला थाना क्षेत्र के डेलवास गांव का है जहां 6 फरवरी की रात को 45 वर्षीय सोहनी बाई पत्नी शंकर लाल मीणा बिना किसी को बताए घर से अचानक लापता हो गई थी, और इसी दौरान परिजनों ग्रामीणों ने सोहनी बाई को कई जगह तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। लेकिन आज सुबह गांव के ही एक कुए पर लोगों ने सोहनी बाई के शव को तैरता हुआ देखा। जिसके कारण इस पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

आपको बता दें डेलवास सरपंच पन्नालाल की सूचना पर थाना पुलिस वहां मौके पर पहुंची और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। बता दें संभावना जताई जा रही है कि सोहनी बाई पिछले करीब चार से 5 वर्षों से एक बीमारी से परेशान थी, और संभवतया इसी के चलते उसने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...