1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. दिल्ली : ITO के पास भीषण सड़क हादसा, ऑटो पर गिरा कंटेनर, चार लोगों की दर्दनाक मौत

दिल्ली : ITO के पास भीषण सड़क हादसा, ऑटो पर गिरा कंटेनर, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Delhi: Horrific road accident near ITO; दिल्ली ITO के पास भीषण सड़क हादसा। ऑटो पर गिरा कंटेनर। चार लोगों की दर्दनाक मौत। कंटेनर ड्राइवर मौके से फरार।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह आईटीओ (ITO) इलाके में रिंगरोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, यह हादसा एक कंटेनर के ऑटो पर गिरने के दौरान हुआ। ऑटो में चार लोग सवार थे, जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

शवों की नहीं हो सकी पहचान

एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को ऑटो से बाहर निकाला, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान की कोशिश में जुटी हुई है। मृतकों में ऑटो ड्राइवर भी शामिल बताया जा रहा है।

 

भीड़ का फायदा उठाकर कंटेनर ड्राइवर फरार

पुलिस के अनुसार हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। ऐसे में कंटेनर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। इसके साथ ही पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है।

सुबह 6:30 बजे हुआ हादसा

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये हादसा सुबह 6:30 बजे के आसपास हुआ है. उन्होंने बताया कि शनिवार को ऑटो रिक्शे में 4 लोग सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर ऑटो पर गिर गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस फरार कंटेनर ड्राइवर के तलाश में जुट गई है। जहां कंटेनर से बरामद कागजात के जरिए ड्राइवर और कंटेनर मालिक तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...