1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली के सरिता विहार में घातक चाकूबाजी: पार्किंग विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली के सरिता विहार में घातक चाकूबाजी: पार्किंग विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, अपराधी गिरफ्तार

दक्षिणपूर्वी दिल्ली के सरिता विहार में एक दुखद घटना में, एक 36 वर्षीय व्यक्ति को पार्किंग विवाद पर तीखी बहस के बाद उसकी पत्नी और बेटे के सामने कई बार चाकू मारकर हत्या कर दी गई। चौंकाने वाली घटना शनिवार को सामने आई और इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई।

By Rekha 
Updated Date

शनिवार रात लगभग 9:45 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को एक संकटकालीन कॉल किए जाने के बाद यह घटना अधिकारियों के ध्यान में आई। फोन करने वाले ने बताया कि मोटरसाइकिलों पर हमलावरों का एक समूह जबरन उसके आवास में घुस आया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अरविंद मंडल के रूप में हुई है।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अरविंद मंडल उस शाम अपने बेटे को स्कूल से लेने के बाद घर लौटा था। इसी दौरान उनकी मनोज हलदर नामक युवक से तीखी नोकझोंक हो गई, जिससे उनका बाइक पार्किंग को लेकर विवाद चल रहा था। हालाँकि, ऐसा प्रतीत हुआ कि विवाद पिछली शाम सुलझ गया था, जिससे अरविंद घर लौट आए।

जांच के अधिक विवरण से पता चलता है कि शनिवार की रात लगभग 9:30 बजे, छह व्यक्तियों ने अरविंद मंडल के आवास पर हमला किया। वे जबरन घर में घुस आए और अरविंद पर चाकू से हमला करने लगे। इस भयावह घटना के दौरान अरविंद की पत्नी और बेटा घर में मौजूद थे। अरविंद को गंभीर चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी दुखद मौत हो गई।

पुलिस ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और घटना के संबंध में चार गिरफ्तारियां की हैं। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान राजू पात्रा, रवि (जिसे गोलू के नाम से भी जाना जाता है) और शंभू के रूप में की गई है। इस बीच, दो अन्य संदिग्ध, विजय और मनोज, वर्तमान में कानून प्रवर्तन से बच रहे हैं। सभी आरोपी सरिता विहार के प्रियंका कैंप के रहने वाले हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...