Home क्राइम जिम में घंटों पसीना बहाकर आए बेटे से पिता ने कहा- कुत्ते को घूमा लाओ, शख्स ने दे डाली मां-बाप को खौफनाक सजा

जिम में घंटों पसीना बहाकर आए बेटे से पिता ने कहा- कुत्ते को घूमा लाओ, शख्स ने दे डाली मां-बाप को खौफनाक सजा

1 second read
0
33

नई दिल्ली : वक्त का पहिया जिस कदर घूमता जा रहा है, उसी तरह मानव संवेदनशीलता भी लगातार कम होता जा रहा है। जिसका प्रमुख कारण कहीं ना कहीं उनके भविष्य की चिंता या उनका लपरवाह रवैया होता है। एक ऐसा ही मामला इटली के साउथ टायरोल का है, जहां एक पिता को अपने बेटे को लापरवाह रवैया बताना भारी पड़ गया। जिसका खामियाजा पैरेंट्स को अपने जान देकर चुकानी पड़ी। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर बेटे को अरेस्ट कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बेनो अपने माता-पिता के साथ उनके ही घर पर रहता था। बेनो का पूरा समय एक्सरसाइज और जिम में बीतता था। वो कोई और काम नहीं करता था। इस बात को लेकर अक्सर उसके माता-पिता समझाते थे।

घटना वाले दिन बेनो जिम से घर लौटा था। आने के बाद पिता ने उसे कुत्ते को बाहर से घुमाकर लाने को कहा। इस बात से बेनो चिढ़ गया और इंकार कर दिया। फिर पिता ने बेनो को समझाना शुरू किया।

अपने गुनाह को स्वीकार करते हुए बेनो ने पुलिस को बताया कि वो अपने पिता को अवॉयड करने की पूरी कोशिश कर रहा था। वो अपने कमरे में भी चला गया था। लेकिन बेनो के पिता वहां भी आ गए।

वो लगातार बेनो को समझदार बनने और अपनी जिम्मेदारी निभाने का लेक्चर दे रहे थे। इसके बाद जब बेनो के पिता ने उसे नाकारा और असफल कहा तब बेनो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया।

पिता की आवाज से होती इरिटेशन के बाद बेनो बाहर से अपने एक्सरसाइज की रस्सी ले आया और उसी से अपने पिता का गला दबा दिया। खटपट सुनकर बेनो की मां भी वहां आ गई जिसके बाद बेनो ने उसका भी गला दबा दिया। अब बेनो जेल में सजा काट रहा है।

आपको बता दें कि 30 साल का बॉडीबिल्डर बेनो  की मां की बॉडी को एडीजे नदी से निकाला गया, जबकि पिता की बॉडी की तलाश जारी है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.