Home क्राइम शादी से पहले ही बेटी से मिलने लगा दामाद, पिता को गुजरा नागवार, मां-बेटी ने की हत्या

शादी से पहले ही बेटी से मिलने लगा दामाद, पिता को गुजरा नागवार, मां-बेटी ने की हत्या

4 second read
0
598

नई दिल्ली : शादी से पहले दामाद का बेटी से मिलना हमारे समाज में अच्छा नहीं माना जाता। क्योंकि कहा जाता है कि कभी-कभी कभार ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है, जिस कारण दोनों का संबंध टूट जाता है। इसे लेकर अक्सर घर के बड़े-बुजुर्ग उन सभी पाबंदियों को लगाते है, जिससे ऐसी नौबत ना आ सकें और उनका परिवार सुरक्षित रहें। हालांकि ये पाबंदिया एक मां बेटी को नागवार गुजरा और उन्होंने आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के फत्तेहपुर जिले का है, जहां एक पिता द्वारा अपनी बेटी को होने वाले दामाद से मिलने पर रोकना मां और बेटी दोनों को नागवार गुजरा। इस बात पर घर में बहस हुई तो नाराज मां-बेटी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों मां-बेटी कोतवाली क्षेत्र के ऐलई गांव की रहने वाली थी। बेटी की शादी 26 मई को होनी थी लेकिन शादी से पहले लड़का, लड़की से मिलने उसके घर आ जाया करता था और ये बात लड़की के पिता को कतई पसन्द नहीं थी।

लड़की के पिता उन दोनों के मिलने का विरोध करते थे जिससे लड़की और मां की कहासुनी हो गयी और नाराज मां-बेटी ने रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। रेलवे ट्रैक पर मिले मोबाइल फ़ोन की मदद से मृतका के परिजनों को सूचना दी गयी जिसके बाद परिजनों ने आकर डेड बॉडी की पहचान की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि इस घटना से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले में डिप्टी एसपी अंशुमान मिश्रा ने बताया कि खागा कोतवाली इलाके में रेलवे लाइन पर मां-बेटी की ट्रेन से कटी लाश मिली है, जिसके बाद लाश का पंचनामा भरवाते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि ये दर्दनाक घटना फतेहपुर जिले में खागा कोतवाली के दिल्ली- हावड़ा रूट पर घटी है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.