1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. गांव में सनसनी, BSF जवान का परिवार ही निकला उसका हत्यारा…

गांव में सनसनी, BSF जवान का परिवार ही निकला उसका हत्यारा…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह

हरियाणा :  हरियाणा के जींद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । जहां एक बीएसएफ जवान की हत्या कर दी गई है । हैरानी की बात यह  है कि जवान की हत्या किसी दुश्मन ने नहीं बल्कि अपने प्रियजनों ने ही किया है ।  जानकारी के मुताबिक घरेलू विवाद के वजह से पत्नी और साले ने मिलकर बर्फ तोड़ने वाले सुए से जवान पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली । हत्या के बाद से ही आरोपी फरार है जबकि पुलिस तलाश में लगी हुई है ।

यह भयावह  घटना जींद के सुरबरा गांव में हुई है । नफे सिंह ने बताया कि मृतक बेटे संदीप की शादी करीब 12 साल पहले प्रेम नगर भिवानी की रहने वाली उषा से हुई थी । शादी के 4 साल बाद ही संदीप बीएसएफ में भर्ती हो गया , फिलहाल मिजोरम मे तैनात था । आगे उन्होनें बताया कि बेटे और बहु के बीच अच्छा तालमेल नहीं था । संदीप जब भी छुट्टी पर आता तो उसकी पत्नी अक्सर छोटी बातों को भी लेकर झगड़ते रहती थी , लेकिन परिवार वाले मिलकर समझौते करा देते थे । इस बार भी ऐसा ही हुआ , बेटा 28 मार्च को एक महिने की छुट्टी पर घर आया हुआ  था और सोमवार की शाम फिर से दोनों में बहस हुई । इसके तुरंद बाद ही उषा ने फोन करके अपने भाई मनदीप को बुला लिया ।

सोमवार की देर रात उषा का भाई मनदीप अपने दो दोस्तों के साथ कार से आया और संदीप को मिलने के लिये घर से बाहर गली में बुलाया । संदीप के पीछे उषा भी गली तक चली गई । संदीप के पहुंचते ही मनदीप के साथियों ने मारपीट शुरू कर दी , अवाज मिलने पर नफे सिंह अपने बेटे को छुड़ाने गये लेकिन मनदीप ने उसके छाती पर सुए से वार कर दिया और बहन को लेकर मौके से फरार हो गया । इसके बाद आनन – फानन में ग्रामिणों ने संदीप को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस ने बताया पत्नी और साले समेत 2 अन्य के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं । हालांकि शिकायत दर्ज होने के बाद से ही पुलिस अपराधियों को तलाशने में लगी हुई है ।

नफे सिंह का कहना है कि संदीप इकलौता बेटा था इसी वजह से उसकी शादी जल्दी करा दी थी । संदीप के दो छोटे बच्चे भी है जिसमें 12 साल की बेटी हर्ष और 9 साल का बेटा मयंक है । हालांकि हत्या करने के बाद बच्चे को लेकर उषा फरार हो गई है , परिवार में मातम छाया हुआ है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...