Home क्राइम गांव में सनसनी, BSF जवान का परिवार ही निकला उसका हत्यारा…

गांव में सनसनी, BSF जवान का परिवार ही निकला उसका हत्यारा…

0 second read
0
16

रिपोर्ट – माया सिंह

हरियाणा :  हरियाणा के जींद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । जहां एक बीएसएफ जवान की हत्या कर दी गई है । हैरानी की बात यह  है कि जवान की हत्या किसी दुश्मन ने नहीं बल्कि अपने प्रियजनों ने ही किया है ।  जानकारी के मुताबिक घरेलू विवाद के वजह से पत्नी और साले ने मिलकर बर्फ तोड़ने वाले सुए से जवान पर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली । हत्या के बाद से ही आरोपी फरार है जबकि पुलिस तलाश में लगी हुई है ।

यह भयावह  घटना जींद के सुरबरा गांव में हुई है । नफे सिंह ने बताया कि मृतक बेटे संदीप की शादी करीब 12 साल पहले प्रेम नगर भिवानी की रहने वाली उषा से हुई थी । शादी के 4 साल बाद ही संदीप बीएसएफ में भर्ती हो गया , फिलहाल मिजोरम मे तैनात था । आगे उन्होनें बताया कि बेटे और बहु के बीच अच्छा तालमेल नहीं था । संदीप जब भी छुट्टी पर आता तो उसकी पत्नी अक्सर छोटी बातों को भी लेकर झगड़ते रहती थी , लेकिन परिवार वाले मिलकर समझौते करा देते थे । इस बार भी ऐसा ही हुआ , बेटा 28 मार्च को एक महिने की छुट्टी पर घर आया हुआ  था और सोमवार की शाम फिर से दोनों में बहस हुई । इसके तुरंद बाद ही उषा ने फोन करके अपने भाई मनदीप को बुला लिया ।

सोमवार की देर रात उषा का भाई मनदीप अपने दो दोस्तों के साथ कार से आया और संदीप को मिलने के लिये घर से बाहर गली में बुलाया । संदीप के पीछे उषा भी गली तक चली गई । संदीप के पहुंचते ही मनदीप के साथियों ने मारपीट शुरू कर दी , अवाज मिलने पर नफे सिंह अपने बेटे को छुड़ाने गये लेकिन मनदीप ने उसके छाती पर सुए से वार कर दिया और बहन को लेकर मौके से फरार हो गया । इसके बाद आनन – फानन में ग्रामिणों ने संदीप को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस ने बताया पत्नी और साले समेत 2 अन्य के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं । हालांकि शिकायत दर्ज होने के बाद से ही पुलिस अपराधियों को तलाशने में लगी हुई है ।

नफे सिंह का कहना है कि संदीप इकलौता बेटा था इसी वजह से उसकी शादी जल्दी करा दी थी । संदीप के दो छोटे बच्चे भी है जिसमें 12 साल की बेटी हर्ष और 9 साल का बेटा मयंक है । हालांकि हत्या करने के बाद बच्चे को लेकर उषा फरार हो गई है , परिवार में मातम छाया हुआ है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.