1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शिल्पा से शादी कर राज कुंद्रा रहते थे तनाव में, पोर्न केस में इस अभिनेत्री ने किया ऐसा खुलासा, उड़ जायेंगे होश

शिल्पा से शादी कर राज कुंद्रा रहते थे तनाव में, पोर्न केस में इस अभिनेत्री ने किया ऐसा खुलासा, उड़ जायेंगे होश

बिजनेस मैन और दिग्गज अभिनेत्री राज कुंद्रा अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किए गये हैं। राज को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: बिजनेस मैन और दिग्गज अभिनेत्री राज कुंद्रा अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किए गये हैं। राज को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी  हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुईं। शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

शर्लिन चोपड़ा की मानें तो, राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद किसी मैसेज को लेकर हुई तीखी बहस के बाद अचानक उनके घर आए थे। शर्लिन ने के मुताबिक, यहां राज कुंद्रा ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की, जबकि मैं इसके लिए मना करती रहीं।

शर्लिन ने आगे बताया कि, मैंने राज कुंद्रा से साफ कह दिया था कि मैं किसी शादीशुदा शख्स के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। बिजनेस और पर्सनल लाइफ दोनों अलग-अलग ही रहनी चाहिए। इस पर राज कुंद्रा ने कहा कि पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता ठीक नहीं और उसकी वजह से ही वो ज्यादातर तनाव में रहते हैं।

अपनी शिकायत में शर्लिन चोपड़ा ने यह भी कहा कि मैंने राज कुंद्रा को खुद से दूर करने की कोशिश की क्योंकि मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। इसके बाद मैंने उन्हें धक्का दिया और वहां से बचकर खुद को बाथरूम में बंद कर लिया।

क्राइम ब्रांच ने शर्लिन को 26 जुलाई, 2021 को पोर्न फिल्म रैकेट मामले में एक बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। अपनी याचिका में शर्लिन ने कहा कि उन्हें राज कुंद्रा की तरह गिरफ्तारी का डर सता रहा है। शर्लिन चोपड़ा का नाम हमेशा विवादों के चलते सुर्खियों में रहा है। शर्लिन चोपड़ा ने अगस्त, 2012 में ट्विटर पर खुलासा करते हुए बताया था कि वो पैसे लेकर सेक्स किया करती थीं। हालांकि उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा था कि वो यह कन्फेशन किसी की हमदर्दी पाने के लिए नहीं कर रही हैं।

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा मिस हैदराबाद रह चुकी हैं। फिल्मों में आने से पहले शर्लिन का नाम मोना चोपड़ा था। उनकी पहली फिल्म ‘टाइम पास’ थी, जिसके पोस्टर्स में वो आपत्तिजनक मुद्राओं में दिखी थीं। पहली फिल्म से ही उन्होंने बता दिया था कि बॉडी एक्सपोज करने के मामले में वे किसी भी हद तक जा सकती हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...