1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. प्रिया प्रकाश रैप सॉन्ग गाती आई नजर , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,देखें

प्रिया प्रकाश रैप सॉन्ग गाती आई नजर , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अपने एक्सप्रेशन से रातों रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है। प्रिया प्रकाश वारियर अपनी फोटो और वीडियो की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह गजब का एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, प्रिया ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह यशराज मुखाते का मशहूर रैप सॉन्ग बिगिनी शूट गाने पर खूबसूरत एक्सप्रेशन दे रही हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर  के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें प्रिया जिस गाने पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं वह रैप सॉन्ग यशराज मुखाते ने खास अंदाज में बनाया है।

यशराज मुखाते हाल ही में ‘रसोड़े में कौन था’ से काफी सुर्खियां बटोरी थी और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में भी रहा था। वहीं प्रिया की बात करें तो उन्होंने कम समय में ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। जब भी वह कोई फोटो और वीडियो शेयर करती है उसपर लाखों की संख्या में लाइक्स आ जाते हैं।

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने ‘विंक और फायर गन’ के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी। वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे।

प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म ‘ओरू अदार लव’ में सराहा गया था। हालांकि, वह जल्द ही ‘श्रीदेवी बंगलो’ और ‘लव हैकर्स’ के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...