Home मनोरंजन पृथ्वीराज सुकुमारन हुए कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

पृथ्वीराज सुकुमारन हुए कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

27 second read
0
2

फिल्मों के अभिनेता और फिल्ममेकर पृथ्वीराज सुकमारन कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर जानकारी दी कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। पृथ्वीराज फिल्म ‘जन मन गण’ की शूटिंग में व्यस्त थे।

इसी दौरान वो कोरोना की चपेट में आ गए। अभिनेता ने सभी चाहने वालों का शुक्रिया किया है जो उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

पृथ्वीराज ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘हैलो सभी को, सात अक्तूबर से दीजो एंथनी की ‘जन मन गण’ की शूटिंग कर रहा था। हमने शूटिंग स्थल पर सभी नियमों का पालन किया। कोरोना को देखते हुए सुरक्षा संबंधी सभी एहतियात बरते गए।

View this post on Instagram

Mine! ❤️ #Daada&Ally Pic: @jacob.babu

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi) on

जैसा कि नियम है कि शेड्यूल शुरू होने से पहले शूट में शामिल सभी का परीक्षण किया गया था। कोर्ट रूम के सेट के आखिरी दिन की शूटिंग के बाद हमने परीक्षण किए थे।’

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान पृथ्वीराज जॉर्डन में फंस गए थे। वो एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मई में वो वापस भारत लौटे और कुछ हफ्तों तक खुद को क्वारंटीन में रखा।

फिल्मों की बात करें तो पृथ्वीराज मलयालम सिनेमा के स्टार हैं। मलयालम के अलावा उन्होंने हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.